Home Breaking गठबंधन की सरकार देशहित में कड़े फैसले नहीं ले सकती- रामबिलास शर्मा

गठबंधन की सरकार देशहित में कड़े फैसले नहीं ले सकती- रामबिलास शर्मा

0
0Shares

Yuva Haryana

Chandigarh, 4 May, 2019

शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के लिए वोट मांगे। इस मौके पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि गठबंधन की सरकार देशहित में कड़े फैसले नहीं ले सकती। उन्होंने कहा कि केन्द्र में 2014 में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आई ।उसी का परिणाम रहा कि इन पांच वर्षों के कार्यकाल के दौरान कोई घोटाला नहीं हुआ और देशहित में अनेकों कड़े फैसले लिये गये।

शिक्षा मंत्री ने यह भी कहा कि गठबंधन की सरकार अपने सहयोगी दलों के दबाव में रहती है। शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे नेता हैं, जो हर मर्ज की दवा हैं। चाहे वह देश की एकता व अखंडता हो या फिर आतंकवाद खात्मे के लिए आतंकियों को घर में घुसकर मारना, चाहे विकास से लेकर देश की आर्थिक स्थिति में सुधार करना। यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करके दिखाया है।

मोदी ने पांच सालों में देश की दिशा और दशा बदलने का कार्य किया है, जिसके चलते आज देश के सभी वर्गाे ने यह संकल्प ले लिया है कि वह एक बार फिर 2019 में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाकर भारी को मजबूती की ओर अग्रसर करेंगे।

रामबिलास शर्मा ने अपने चुनावी अभियान के तहत भिवानी के नजदीक लगते महेन्द्रगढ़ विधानसभा के दो दर्जन गांवो का दौरा किया और भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के लिए वोट मांगे।कार्यक्रमों में भारी भीड़ ने एक बार फिर मोदी सरकार, भाजपा सरकार जिंदाबाद, रामबिलास शर्मा जिंदाबाद के गगनचुंबी नारे लगाए. तो पूरा माहौल भाजपामय हो गया।

इस दौरान जगह-जगह शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री रामबिलास शर्मा का बड़ी फूल माला एवं पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए रामबिलास शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का माहौल और सोच बदली है। देश और सेना को मज़बूत करने के लिए युवा मोदी के पक्ष में हैं।

देश के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि हर गरीब परिवार को 72000 रुपये देने के राहुल गांधी का वादा खोखला और भ्रमित करने वाला है। देश की सत्ता में सबसे अधिक राज करने वाली कांग्रेस पार्टी को अब गरीबों की सुध आई है, जबकि सच्चाई यह है कि देश की आजादी के बाद अगर गरीबों का सर्वाधिक शोषण हुआ है, तो वह कांग्रेस ने किया है।

रामबिलास शर्मा ने कहा कि जनता एक बार फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगी।  उन्होंने कहा मोदी ने अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में देश का विकास के पथ पर अग्रसर किया है। उन्हेांने कहा कि देश की 130 करोड़ की आबादी है, प्रजातंत्र केवल और केवल हिन्दूस्तान में ही है। उन्हेांने कहा कि भारत देश के लोग अपने माता पिता को भगवान मानते है और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी अपनी माता का अशीर्वाद लेकर अपने मत का प्रयोग किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से सरकार बनाएंगी। उन्होंने कहा कि आज पूरे हरियाणा में दस की दस सीटे भाजपा जीतेगी ।

शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि आज देश में नरेन्द्र मोदी की राष्ट्रभक्ति का जादू लोगों में सिर चढ़कर बोल रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। किसानों और गरीबों के साथ सभी वर्गों का विकास भाजपा ने किया है। भाजपा को जिताओ और एक बार फिर देश में मोदी की सरकार लाओ। मोदी जैसा नेता सदियों में एक बार पैदा होता है। देश को मोदी की जरूरत है और मोदी आपकी वोट से ही दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। इसलिए 12 मई को सारे काम छोड़कर कमल का बटन जरूर दबाकर आ जाना।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बैंक कर्मचारी ने कर दी पत्नी की निर्मम हत्या, चार दिन बाद साले फोन कर कहा- अपनी बहन की लाश ले जाओ..

Yuva Haryana, Chandigarh जनपद में एक…