चुनाव लड़ने के लिए नया हलका ढूंढ रहे हैं सीएम खट्टर -रणदीप सुरजेवाला

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Kamarjeet Virk
Karnal, 1 April 2018
करनाल के निसिंग में हुई कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। मंच के माध्यम से रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोई नया हलका ढूंढ रहे हैं, जहां से वह चुनाव लड़ सके। रणदीप ने कहा कि खट्टर कभी रोहतक जाते हैं कभी फरीदाबाद जाते तो कभी कहीं।
सुरजेवाला ने कहा कि इस सरकार में MLA बोलता हैं, मेरी मंत्री नही सुनता, मंत्री बोलते हैं मेरी मुख्यमंत्री जी नही सुनते, वहीं मुख्यमंत्री बोलते हैं कि मेरी अधिकारी नही सुनते। वहीं, 2019 की चुनावी तैयारियों को लेकर भाजपा की तैयारी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के दिए गए बयान पर चुटकी लेते हुए सुरजेवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री के घोड़े अस्तबल छोड़कर भाग चुके हैं। सुरजेवाला ने कहा कि जो भगवत गीता को 43- 46 हजार में बेच डाले उनके अस्तबल में कोन घोड़े बांधे।
 
वहीं, बिहार और बंगाल में दंगाग्रस्त इलाके में आज भाजपा की टीम के दौरे करने के सवाल पर रणदीप सुरजेवाला का कहना हैैै कि  भारतीय जनता पार्टी के साथी हर जगह पर समाजिक बटवारे और नफरत की राजनीति करते हुए नजर आए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *