पीएम मोदी और सीएम खट्टर के जाने का समय आ गया है- राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला

Breaking चर्चा में दुनिया बड़ी ख़बरें राजनीति रोजगार शख्सियत सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Panchkula, 18 April, 2018

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा में HSSC घोटाले को लेकर कहा है कि हरियाणा सरकार को HSSC कमीशन के चैयरमेन और मेम्बर्स को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए और उन पर FIR दर्ज कर कार्रवाई करनी चाहिए।

भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए सुरजेवाला ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम खट्टर के जाने का और कांग्रेस के आने का अब समय आ गया है। कांग्रेस की सरकार आते ही वो सबसे पहले दोषी पाए जाने पर HSSC के चैयरमेन ओर मेम्बर्स को जेल में भेजेंगे।

हरियाणा में HSSC भर्ती घोटाले से मनोहर सरकार की पोल खुली है। इस सरकार ने हरियाणा के नौजवानों के साथ विश्वासघात किया है। अगर 24 घंटे में मनोहर सरकार कर्मचारी चयन आयोग को बर्खास्त कर कार्रवाई नही करती है, तो उन्हें सीएम के पद पर रहने का अधिकार नही है। भाजपा सरकार नौकरियों की भर्ती की मंडी लगाती है।

सीएम खट्टर पर कटाक्ष करते सुरजेवाला ने हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने HSSC भर्ती घोटाले को लेकर पंचकूला में कहा यदि मैं भी दोषी निकला तो मुझे भी सजा मिलेगी।

जब बिल्ली को दूध की रखवाली पर बैठाया गया है, तो सजा कौन देगा। साथ ही कहा कि मोदी जी और मनोहर लाल खट्टर रेनकोट पहनकर नहा रहे है और इल्जाम हम पर लगा रहे हैं।

 

यह खबर भी पढ़िए –

विदेशी ताकते देश को तोड़ना चाहती हैं, विपक्ष और पूरे देश को प्रधानमंत्री के साथ खड़ा होना होगा- राज्यसभा सांसद डीपी वत्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *