राव इंद्रजीत सिंह के पास दलालों और प्रॉपर्टी डीलरों की टीम है- राव अर्जुन सिंह

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Rampal Fouji, Yuva Haryana

Ateli, 01 July, 2018

अटेली विधानसभा से ताल ठोक रहे कांग्रेस नेता और राव अजीत सिंह के बेटे राव अर्जुन सिंह ने अपने ताऊ राव इंद्रजीत सिंह पर जमकर तीर छोड़े। राव अर्जुन सिंह ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह के पास कार्यकर्ता नहीं बल्कि दलालों और प्रॉपर्टी डीलरों की टीम है। जो जनता का काम करने की बजाय लूटने का काम करते हैं।

आज अटेली विधानसभा क्षेत्र में नगरपालिका के पूर्व उपप्रधान राजेश यादव के निवास पर राव अर्जुन सिंह ने युवा कार्यकर्ताओं के बैठक की। इस दौरान राव अर्जुन सिंह ने अपने ताऊ राव इंद्रजीत सिंह पर जमकर आरोप लगाए और इलाके की जनता की अनदेखी करने के आरोप लगाए। उन्होने कहा कि उनसे मिलने के लिए आए लोगों के ये दलाल लात मारते हैं, लेकिन मैं जनता के बीच रहता हूं।

अटेली विधानसभा से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे राव अर्जुन सिंह राव अजीत सिंह के बेटे हैं और भूतपूर्व मुख्यमंत्री राव विरेंद्र सिंह के पौत्र हैं।

राव अर्जुन ने राव इंद्रजीत सिंह  जनता को बरगलाने के सिवा कुछ नहीं कर रहे हैं। वो दो बार लोगों को यहां से बरगला चुके हैं और लोगों को मुख्यमंत्री बनने का झूठी बातें कहकर जनता के वोट बटोरते हैें और बाद में जनता से मिलने भी नहीं आते।

राव अर्जुन सिंह ने स्थानीय विधायक और विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव और बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी पार्टी सिर्फ जुमलो की पार्टी है, आम जनता के इस सरकार में कोई भी काम नहीं हुए हैं।

उन्होने बताया कि शहीदी दिवस का कार्यक्रम कनीना में मनाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *