मैं प्रदेश सरकार में होता तो अजय यादव जेल में होता- राव इंद्रजीत

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Devender Kumar, Yuva Haryana

केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव पर आय से अधिक संपत्ति की जांच कराने के सवाल पर कहा कि अगर वे हरियाणा की राजनीति में होते तो कुछ सोचते लेकिन हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर धर्मात्मा किस्म के व्यक्ति हैं। शायद यही कारण है कि अभी तक उन पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।

वहीं उन्होंने कहा कि वैसे तो इस मामले की जांच कराना आयकर विभाग का कार्य है। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा था कि अगर वे जीते और प्रदेश में भाजपा फिर से सत्तासीन हुई तो वह प्रदेश सरकार से संस्तुति करेंगे कि पूर्व बिजली मंत्री की आय से अधिक संपत्ति की जांच करें और उन्हें जेल भेजें। आज राव इंद्रजीत सिंह भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

गुरूग्राम में सीएम मनोहर लाल ने कौशल विकास मिशन के तहत ब्यूटी एण्ड वैलनेस सैंटर का किया उद्घाटन

वहीं उन्होंने कहा कि CAA पर विपक्ष भ्रम फैला रहा है। इस बिल से किसी की भी नागरिकता नहीं जाएगी, बल्कि यह बिल दूसरे देशों से आ रहे अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का बिल है। वहीं उन्होंने कहा कि उनके दादा राव बलबीर सिंह एकमात्र हिंदुइ का पुरस्कार पाने वाले पहले व्यक्ति थे उनके दादा को वाराणसी में यह पुरस्कार मिला था। उन्होंने पत्रकारवार्ता के बाद कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *