फेसबुक पर फ्रेंड बना, शादी का झांसा देकर, युवती के साथ किया 9 दिनों तक दुष्कर्म

Breaking अनहोनी चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

बड़े से बड़े शहर और गांव में लगातार दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं और साथ ही सोशल मीडिआ के चलन से भी बहुत अपराध बढ़ रहे हैं। इसी के चलते हिसार से एक ऐसा मामला सामने आया हैं जहां एक साढ़े अठारह साल की युवती को फेसबुक पर दोस्त बना कर शादी का झांसा दिया और फिर उसके साथ 9 दिन तक दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने इस बात की सुचना खुद पुलिस को दी। उसने बताया की दो महीने पहले मेरा संपर्क फेसबुक पर जतिन सोनी के साथ हुआ था। संपर्क ज्यादा बढ़ने के बाद दोनों ने फोन और व्हाट्सएप्प पर बात करनी शुरू कर दी । फिर एक दिन जतिन ने उसे दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर बुलाया, जतिन के बुलाने पर युवती परिजनों को बिना बताये घर से निकल गई ।

फिर जतिन उसे शिवानी नाम की महिला के घर ले गया जो आजादपुर एरिया में रहती है ।वहां  जतिन ने उसे कहा की वह उससे शादी कर लेगा और 22 से 31 अगस्त तक एक कमरे में रुक कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

इसी दौरान जतिन ने 31 अगस्त को अपने पिता से इस बारे में बात की और हिसार के मॉडल टाउन में युवती को अपने घर ले गया ।जहां पर जतिन ने अपने माता- पिता से शादी की बात की तो उसके माता- पिता ने उसको घर से बाहर निकल दिया और जान से मारने की धमकी भी दी । जिसके बाद पुलिस ने जतिन और अन्य के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर उसे दिल्ली के आदर्श नगर थाने में ट्रांसफर कर दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *