रेप आरोपी जेल से आया था बाहर, दूसरी छात्रा को बना डाला हवस का शिकार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Ambala, 19 March, 2019

अंबाला में एक युवती ने जेल से बाहर आए दुष्कर्म आरोपी पर रेप और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि साहिल नाम के युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद नशीली पदार्थ खिलाकर उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बना ली। अब महिला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक युवती ने बताया कि साहिल नामक युवक जो कि एक युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में अंबाला की सेंट्रल जेल में बंद था और कुछ दिनों से जमानत पर बाहर आया हुआ था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने पहले उसके साथ दोस्ती की और बाद में उसे मंडौर गांव में किसी महिला के घर ले गया। वहां पर युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली।

पीड़िता का आरोप है कि वीडियो और अश्लील फोटो के जरिये वो ब्लैकमेल करने लगा और जब युवती ने उसके पास आने से इंकार किया तो आरोपी ने पीड़िता के भाई के मोबाइल पर अश्लील फोटो और वीडियो भेज दी, जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने महिला थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी।

महिला पुलिस थाना प्रभारी सुनीता ढाका ने बताया कि युवती की शिकायत पर साहिल, निवासी बदलेवनगर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आइपीसी एक्ट 376, 328 और 506 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लिया है जिसके बाद आरोपी से मोटरसाइकिल रिकवर करनी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी साहिल पर साल 2018 में नाबालिग के साथ रेप के मामले में पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था जिसके बाद आरोपी को सेंट्रल जेल से जमानत मिल गई थी। हालांकि मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *