पूर्व मंत्री के फार्म हाउस पर बच्ची की दरिंदगी के बाद हुई थी हत्या, अब आरोपी ने किया बड़ा खुलासा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Raheem Khan, Yuva Haryana

Yamunanagar, 06 June, 2018

यमुनानगर में पूर्व मंत्री के फार्म हाउस में बच्ची के साथ दरिंदगी और हत्या मामले में आरोपी ने बड़ा खुलासा किया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने घोड़ों को देने वाले इंजेक्शन से बच्ची को पहले बेहोश किया था और उसके बाद बच्ची के साथ तीन बार रेप किया था।

बता दें कि पूर्वमंत्री निर्मल सिंह के घोड़ा फार्म की, जहां बीते रविवार को खुशी की गर्दन कटी लाश मिली थी। यमुनानगर पुलिस ने दो दिनों के भीतर इस बलाइंड केस को ट्रेस कर बड़ी उपलब्धी हासिल की हैं।

बुधवार देर शाम एसपी ने प्रेसवार्ता कर खुलासा किया, कि इस मामले का मुख्य अभियुक्त घोड़ा फार्म में ही घोड़ों के डाक्टर का सहायक था। जिसने बच्ची को पहले घोड़ो को बेहोश करने वाला इंजेक्शन दिया, फिर उसे फार्म के ही एक सुनसान इलाके में फैंक आया, इसके बाद आरोपी दरिंदा दोपहर, शाम और रात तक बार-बार उस जगह पर जाकर मासूम को नोचता रहा। तीसरी बार रेप के बाद दरिंदे ने बच्ची का गला काट दिया।

इसके बाद वह बच्ची को वहीं तड़पता छोड़ वापिस घर लौट आया, और खाना खाने के बाद शाम को फिर उसी जगह गया और एक बार फिर पहले से तड़प रही बच्ची के साथ हवस का गंदा खेल खेला। हैवान देवी सिंह इसके बाद फिर से अपने घर लौट आया और सोची समझी साजिश के तहत रात को तीसरी बार बच्ची के पास गया इस बार देवी सिंह ने बच्ची का बलात्कार कर चाकू से उसकी गर्दन काट मौत के घाट उतार दिया।

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि तो बाद में हुई थी, मगर मौका-ए-वारदात से कुछ ही दूरी पर बिखरे मासूम के अंडरगारमेंट और उसके जिस्म पर दरिंदगी के निशान पहले से ही पुलिस को बच्ची के साथ हुई हैवानियत की तरफ इशारा कर रहें थे।

लिहाजा एसपी राजेश कालिया ने इस मामले को बेहद संजीदा तरीके से लेते हुए कई टीमों का गठन कर 72 घंटों के भीतर मूल रूप से राजस्थान निवासी देवी सिंह को धर- दबोचा। बुधवार शाम एसपी ने प्रेसवार्ता कर पूरे मामले का खुलासा करते हुए कहा कि पुलिस ने मौका-ए-वारदात से मिली इंजेक्शन की सरिंज से अपनी जांच शुरू की, और वहीं से इस पूरी गुत्थी की परते उधड़ती चली गई।

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया हैं औऱ एसपी ने यह भरोसा दिलाया कि पुलिस हर पहलू को पूरे विस्तार से माननीय कोर्ट के समक्ष रखेगी ताकि दोषी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जा सकें। एसपी ने यह भी बताया कि देवी सिंह विकृत मानसिक्ता का इंसान हैं और इसका पहले भी किसी जिलें में इस तरह का क्रिमिनल रिकार्ड रहा हैं जिसकी जांच की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *