शर्मसार- 4 साल की बच्ची से नौकर ने किया दुष्कर्म, फिर किया वो जिसे जानकर रूह कांप जाएगी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Dinesh , Yuva Haryana

Palwal, 1 June, 2018

नाबालिग लड़कियो से दुष्कर्म की वारदात दिन- प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। हैरानी वाली बात है कि सरकार के 12 साल से कम उम्र की बच्चियों संग इस तरह की घिनौनी हरकत करने पर फांसी की सजा की घोषणा की गई है।

लेकिन फिर भी हवस के दरिंदे इस तरह की शर्मनाक हरकत करने से बाज नहीं आते हैं। आखिर एक हंसती- खेलती बच्ची के साथ रेप करने का विचार इन दरिंदों के दिमाग में कैसे आता है ?

एक और शर्मनाक हरकत पलवल के पास असावटी गांव से सामने आई है, जहां दुकान पर काम करने वाले नौकर ने अपने मालिक की 4 साल की बेटी से दुष्कर्म कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद अपनी हैवानित छुपाने के लिए बच्ची को डब्बे में बंद कर दिया।

 

जानिए पूरा मामला –

दरअसल पूरे मामले की बात करें तो, गांव असावटी में हलवाई की दुकान पर काम करने वाले नौकर ने मालिक की बेटी का अपहरण कर पहले दुष्कर्म किया और चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी विरेन्द्र ने बच्ची के शव को अपने ही घर की रसोई में रखे आटे के ड्रम में छिपा दिया।
बता दें कि आरोपी विरेन्द्र पिछले 5 साल से मृतक बच्ची के पिता की दुकान पर नौकर है। जिसका खाना पीना सब बच्ची के घर से ही आता था। रोजाना की तरह आज भी 4 साल की बच्ची अपने घर से पिता और नौकर के लिए खाना लेकर दुकान पर पहुंची थी।
करीब 1 बजे नौकर ने पिता की गैरमौजूदगी में पहले खाना खाया और फिर बच्ची को पकड़कर अपने घर ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया और फिर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी नौकर वीरेंद्र ने बच्ची के शव को रसोई के अंदर रखे आटे के ड्रम में छुपा दिया।
जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने बच्चे की खोज शुरू की और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो नौकर बच्ची को ले जाता हुआ दिखा।
जिसके बाद पुलिस ने नौकर के घर पहुंचकर आटे के ड्रम से बच्ची का शव बरामद किया और आरोपी नौकर सहित तीन परिवार के सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया।।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *