कैथल से बीजेपी नेता के बेटे पर दुष्कर्म के आरोप, एक युवती समेत दो गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 03 July, 2018

कैथल के एक बीजेपी नेता पर 27 वर्षीय युवती ने दुष्कर्म और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। आरोपी का पिता कैथल में बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ चुका है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कियाहै। वहीं बीजेपी नेता फरार है।

पुलिस के मुताबिक उदयवीर सिंह तंवर पुत्र राव सुरेंद्र सिंह ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। जिन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें राधिका अग्रवाल और यश शारदा नाम के शख्स हैं।

इसको लेकर बीजेपी नेता राव सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ये आरोप झूठे हैं और उनके बेटे को फंसाने और बदनाम करने की कोशिश की गई है। बता दें कि राव सुरेंद्र सिंह ने बीजेपी की टिकट पर साल 2014 में चुनाव लड़ा था।

 

पीड़िता के मुताबिक राधिका नाम की लड़की उसे नोएडा के सेक्टर-47 में उदयवीर के घर पर लेकर गई थी, जहां पर उसे नशीली चीज देकर रेप किया और वीडियो भी बना लिया।

पीड़िता ने बताया कि वीडियो के जरिये तीनों ने ब्लैकमेल किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उनसे ड्रग्स खरीदने और उदयवीर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल किया गया। पीड़िता ने बताया कि उसे धमकी दी गई कि अगर उसने ऐसा नहीं कि तो उसके पति को सारी बातें बता दी जाएगी।

पीड़िता ने बताया कि उदयवीर ने उसे मनाली लेकर जाने के लिए भी मजबूर किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे सारे पैसे भी चुकाने पड़े।

 

पीड़िता ने आगे बताया कि ब्लैकमेलिंग से तंग आकर वो तीनों को मनाली लेकर पहुंची और वहां पर भी आरोपी उदयवीर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि 14 जून की रात को आरोपी ने नशे की हालत में मेरे साथ अप्राकृतिक ढंग से यौन संबंध बनाए। जिसके बाद वो अगले ही दिन दिल्ली आ गई।

 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि 18 जून को आरोपी उदयवीर पिस्तौल लेकर उसके घर आ गया और मनाली में हुई घटना को किसी को ना बताने की धमकी दी।

 

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो वो उसके परिवारको मार देगा और उसके चेहरे पर तेजाब फेंक देगा।

 

 

 

वहीं पुलिस ने इस मामले में 30 जून को मुकद्दमा दर्ज कर लिया है, आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, अप्राकृतिक यौन शोषण समेत कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में राधिका और यश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्य आरोपी उदयवीर अभी फरार है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *