सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर टीचर से किया रेप, न्यूड फोटो नेट पर वायरल करने की धमकी देकर 14 लाख ठगे

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

 Suraj Duhan, Yuva Haryana

Gurugram

लगता है प्रदेश में रेप की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है। गुरुग्राम में सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर एक व्यक्ति द्वारा एक अध्यापिका से 14 लाख रुपये ठगने तथा न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात कह उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया है।

पीड़ित ने जब इसकी शिकायत गुरुग्राम पुलिस से की तो पुलिस ने कोई कार्रवाही नहीं की जिससे तंग आकर महिला ने सीएम विंडो में शिकायत की। तब जाकर गुरुग्राम पुलिस ने एफआईआर दर्ज की।

गुरुग्राम के शीतला कालोनी में रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि फरीदाबाद निवासी मनोज ने उसे सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर 14 लाख रुपये ठग लिए। इतना ही नही आरोपी ने न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात कह उसके साथ रेप किया।

पीड़ित की माने तो अक्टूबर 2014 को मनोज का उसके पास फोन आया था। मनोज ने उसे सरकारी नौकरी लगवाने की बात कह एक फार्म पर साइन करवाये। फार्म पर साइन करवाने के बाद मनोज उसे ओयो होटल में ले गया। मनोज का कहना था कि ये उसका आफिस है,जहा मनोज ने उसे नशीला पदार्थ पिलाने के बाद रेप किया।

जिसके बाद उसकी न्यूड फोटो को नेट पर वायकल करने की धमकी देकर पैसे भी ऐंठता रहा। पुलिस ने फिलहाल आईपीसी की धारा 376,406 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *