रेप पीड़िता की नहीं हो रही सुनवाई, मजबूरन रहना पड़ रहा है रिश्तेदारों के घर

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

पलवल का एक ऐसा मामला सामने आया है ,जहां पुलिस केवल जांच के नाम पर आश्वाशन ही दे रही है ।मामला यह था की हथीन क्षेत्र के गांव निवासी एक विधवा महिला ने महिला थाना में शिकायत दी थी की करीब डेढ़ महीने पहले वह अपने घर पर अपने बच्चों के साथ सो रही थी।

तभी देर रात अजय पुत्र गंगा घर में घुस आया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। जब उसकी आंख खुली तो उसने उसके मुंह पर रुमाल डाल दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। अजय ने उसे डरा कर उसके साथ बलात्कार किया और उस की अश्लील तस्वीर अपने मोबाइल में खींच ली और कहा अगर उसने इस मामले में किसी को बताया तो उसके बच्चों को जान से मार देगा साथ ही उसके फोटो व्हाट्सप्प पर डाल कर उसे समाज में बदनाम कर देगा।

इस मामले की  किसी को कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन जब आरोपी ने उक्त महिला के अश्लील फोटो गांव में व्हाट्सप्प और फेसबुक पर वायरल किए तो इस मामले को लेकर अजय का दोस्त पीड़िता के घर पहुंचा और उसके थाने ले जाकर मामला दर्ज कराने का आश्वासन दिया।लेकिन उसने भी पीड़ित महिला के साथ धोखाधड़ी कर उसके पिता के सामने कागजों पर हस्ताक्षर करा लिए और उन्हें घर भेज दिया।

जब उन्होंने इसकी जानकारी ली तो हथीन थाने में कोई मामला ही दर्ज नहीं हुआ बल्कि थाने में पुलिस से मिलीभगत कर राजीनामा के कागज हस्ताक्षर करा दिए। इस मामले को लेकर पीड़िता महिला थाने में पुलिस अधिकारियों से मिले और उन्हें शिकायत दी और पुलिस ने मामला दर्ज भी कर लिया।  लेकिन अभी तक पीड़िता को इस मामले में न्याय नहीं मिला है।

पीड़िता के परिजनों ने कहा कि वह इस मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक से भी न्याय की गुहार लगा चुके हैं लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। फिलहाल पीड़िता  अपना घर छोड़कर  रिश्तेदार के घर रह रही है।

वही इस मामले में महिला थाना प्रभारी कमला देवी का कहना है कि मामले की गहनता से जांच  की जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा उसकी खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी