10वीं की छात्रा का अपहरण कर किया दुष्कर्म, मीडिया एडवाइजर राजीव जैन को सुनाई पीड़िता ने आपबीती

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Jaideep Rathee, Yuva Haryana

Sonipat, 14 June, 2018

सोनीपत से एक 10वीं क्लास की नाबालिग छात्रा से अपरहण के बाद रेप की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है।

पूरी घटना का खुलासा खुद पीड़ित छात्रा ने सीएम के मीडिया एडवाजर राजीव के सामने किया है। पीड़ित छात्रा ओर उसके परिवार ने पुलिस की कार्रवाई पर भी गंभीर सवाल खड़े किए हैं।

छात्रा ने कहा है कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार जरूर किया है, लेकिन उन पर रेप की धारा नही लगाई है। पीड़ित छात्रा ने पुलिस पर धमकाने ओर जबरदस्ती बयान करवाने का भी आरोप लगाया है।

बता दें कि  सोनीपत के कुंडली थाने में 10 जून को नाबालिग छात्रा के अपरहण की शिकायत दी गयी थी, जिसके बाद नाबालिग छात्रा को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपी युवक ने उसे जूस में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गलत काम किया। लेकिन पुलिस ने मेडिकल के बाद भी रेप का केस दर्ज नही किया।

साथ ही पुलिस अधिकरियो ने जांच के दौरान उस पर दबाव बनाया। लड़की ने बताया कि आरोपी युवक पुलिस अधिकारी का बेटा या रिश्तेदार है, इसलिए पुलिस ने मामला दर्ज नही किया।

छात्रा अपनी फरियाद लेकर सीएम के मीडिया एडवाइजर राजीव जैन से भी मिली और अपना दर्द बयान किया। राजीव जैन ने पीड़ित परिवार को पूरा न्याय दिलाने की बात कही ओर उचित कार्रवाई का आश्वाशन भी दिया है।

इस मामले में डीएसपी हरिंदर सिंह का कहना है कि पुलिस के सामने अपरहण का केस दर्ज हुआ था। जिसमे आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है और अगर पुलिस के किसी अधिकारी ने लड़की से बदतमीजी या दबाव बनाया है, तो उसकी जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *