चीज़ दिलाने के बहाने लेकर गए रिश्तेदार ने किया 4 साल के मासूम के साथ कुकर्म ,मामला दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

सरकार अभी तक तो बेटियों के बचाव व सुरक्षा के लिए बहुत सी मुहिमें बनाती आई है। लेकिन अगर ऐसे ही लड़कों के साथ भी कुकर्म के मामले सामने आते रहे तो सरकार को लड़कों को सुरक्षित रखने के लिए भी कोई मुहीम जरूर चलानी पड़ेगी।

फरीदाबाद से एक मामला सामने आया है जिसमे एक रिश्तेदार ने एक चार साल के मासूम बच्चे के साथ कुकर्म किया।
घटना मंगलवार दोपहर 2 बजे की है। परिजनों के मुताबिक आरोपी पड़ोस में ही रिश्तेदारी में आया हुआ था और उनके घर भी उसका आना-जाना था, जिसका उसने आज फायदा उठाया और बच्चे को कुछ चीज दिलाने के बहाने से अपने साथ एक सुनसान जगह ले गया। जहां उसने वारदात को अंजाम दिया।

उसी जगह से गुजरते दो युवकों ने जब बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो तुरंत ही वहां पहुंच गए जिन्हें देखकर आरोपी वहां से फरार हो गया।  राहगीरों ने खून में लथपथ  बच्चे को बेहोशी की हालत में घर पहुंचाया जहां से उसे सिविल अस्पताल में इलाज  के लिए भर्ती करा दिया गया।इस मामले में एसएचओ ने कहा कि परिजनों की शिकायत मिल चुकी है। मामले में जांच जारी है आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

पूरे मामले में सिविल अस्पताल के  डॉक्टर ने बताया कि बच्चे को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। शुरूआती जांच में बच्चे से कुकर्म की संभावना दिखाई दे रही है लेकिन  फिर भी पूरी घटना के लिए डॉक्टरों की टीम से इसकी जांच कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *