5 साल की बच्ची से ऐसी दरिंदगी, कि एक साल तक सहनी पड़ी पीड़ा, जानकर रूह कांप जाएगी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Rohtak, 15 June, 2018

बच्चियों संग रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देते हुए दरिंदों को जरा भी उनपर दया नहीं आती है। हैवानियत की सारी हदे पार करने वाली एक ऐसी घटना, जिसके कारण एक 5 साल की मासूम को करीब 1 साल तक दर्द सहना पड़ा।

रोहतक के एक गांव में बच्ची का कसूर सिर्फ इतना था कि अभी नई जिन्दगी की शुरुआत करते हुए उसने घर से अपने कदम बाहर की दुनिया में बढ़ाए थे कि एक दरिंदे ने उसकी इज्जत को तार- तार कर दिया।

करीब एक साल तक वो मासूम मौत से लड़ती रही, तीन बार उसके बड़े ऑपरेशन भी किए गए।

क्या है मामला –

5 साल की बच्ची ने स्कूल जाना शुरू ही किया था। अभी दस दिन भी नहीं बीते थे, कि उस दिन भी वो रोज कि तरह ही छुट्टी के बाद घर जा रही थी। लेकिन एक दरिंदे की उस पर ऐसी नजर पड़ी कि उसे एक साल तक इसका दर्द सहना पड़ गया।

बच्ची घर नहीं पहुंची, तो मां को चिंता हुई और वो ढ़ूंढ़ने के लिए निकल गई। पूरे गांव में बच्ची को ढ़ूंढ़ा, लेकिन वो कहीं नहीं मिली। बाद में भिवानी से आने वाला एक आदमी बच्ची को गांव लेकर पहुंचा, वो खून में लथपथ थी और बेहोश थी।

इस घटना के तीन दिन तक बच्ची को होश नहीं आया था। एक साल तक उसके बड़े ऑपरेशन भी हुए, डॉक्टरों ने दिन- रात एक करके बच्ची को मौत के मुहं से निकाला।

इतना ही नहीं इलाज के दौरान जब बच्ची उठकर बैठती थी, तो उसके शरीर से खून निकलने लगता था। करीब एक साल तक इतनी कम उम्र में इस छोटी बच्ची ने इतनी बड़ी पीड़ा सही है, जिसे जानकर किसी की भी रूह कांप जाएगी।

इसके मामले में गांव के हर व्यक्ति की गंभीरता से जांच की गई। स्वयं महिला थाना की इस्पेक्टर गरिमा ने दिन- रात एक करके मामले की जांच कर आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की थी। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *