राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी नाबालिग ने लगाए कोच पर दुष्कर्म के आरोप, मामला दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा के खिलाड़ी हरियाणा विशेष

Devender Singh, Yuva Haryana

Kosli, 25 July, 2018

लड़कियों को हर क्षेत्र में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। छेड़छाड़ तो जैसे लोगों के लिए आम बात बन गई है, अगर लड़की विरोध करती है, तो उसे किसी न किसी बहाने से ब्लैकमेल किया जाता है, या फिर उससे मौके का फायदा उठाकर जबरदस्ती कर ली जाती है।

ऐसा ही मामला कोसली के पास एक गांव से सामने आया है, जहां वॉलीबॉल की एक नेशनल खिलाड़ी ने अपने कोच पर दुष्कर्म करने के बाद जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए है।

बता दें कि मामला ढाई साल पहले का है, जब कोसली निवासी गौरव देसवाल लड़की को प्रतियोगिता के लिए गुडगांव लेकर गया था। उसके साथ सोनीपत निवासी एक अन्य खिलाड़ी भी थी।

रात को ठहरने के लिए दो रूम बुक करवाए गए थे। रात को आरोपी गौरव नाबालिग के कमरे में आ गया और छात्र से दुष्कर्म किया था। नाबालिग ने परिजनों के साथ एसपी के समक्ष पेश होकर शिकायत दी है। साथ ही पीड़िता ने एक महिला खिलाड़ी पर भी आरोपी का साथ देने का आरोप लगाए हैं।

इतना ही नहीं पीड़िता ने यह भी बताया कि आरोपी ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *