11वीं की छात्रा के साथ स्कूल संचालक ने किया दुष्कर्म, समझौते के लिए एक करोड़ का ऑफर

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Rajkumar, Yuva Haryana
Meham, 22 Oct, 2018

हरियाणा में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब महम इलाके से एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक महम में 11वीं कक्षा की एक छात्रा ने स्कूल के संचालक पर एक साल से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि एक साल से लगातार तंग किया जा रहा था जिसके बाद अब परिजनों को इसके बारे में बताया ।

अब बताया जा रहा है कि पीड़िता के परिजनों को मामला दबाने के लिए एक करोड़ रुपये की पेशकश की गई है। हालांकि पीड़िता के परिजनों ने इंसाफ की मांग की है।

पीड़ित छात्रा के परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। परिजनों ने पुलिस से न्याय की मांग करते हुए कहा की आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। साथ पीडित छात्रा के परिजनों ने आरोपी को फांसी सजा देने की मांग की है।

पीड़ित छात्रा के बयान के अाधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। आपको बता दें कि आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रा से दुष्कर्म मामले में छात्रा के 164 के बयान दर्ज कर लिये हैं और बयानों के आधार पर ही आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *