चार महीने दो बहनों को बंधक बनाकर करते रहे दुष्कर्म

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Yamuna Nagar, 12 Oct, 2018

यमुनानगर के पास एक गांव से दो बहने लापता हो गई थी और अब पुलिस ने उनका पता लगा लिया है और मामले में सामने आया है कि दोनों बहनों को बंधक बनाकर लगातार चार महीनों से चाकू की नोक पर उनके साथ दुष्कर्म किया जा रहा था।

लड़कियों के पिता ने दोनों लड़कों पर उनकी बेटियों को बहला- फुसलाकर ले जाने का भी आरोप लगाया था। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और लड़कियों ने एक तीसरे युवक पर भी रेप की कोशिश करने के आरोप लगाए हैं, फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि दोनों लड़कियों को कैथल के चीका के डेरा बाघसिंह में रखा गया था। बता दें कि दोनों बहने 17 जून को फोन ठीक कराने का कहकर घर से निकली थी और लापता हो गई थी। एक लड़की 16 साल की, तो दूसरी 14 साल की है। जिसके बाद दोनों के पिता ने कैथल के गांव बिछिया के सोनू उर्फ सोहन व यूपी के कस्बे नानौता निवासी संदीप कुमार पर बहला- फुसलाकर ले जाने के आरोप लगाए थे।

मामले में यह भी सामने आया है कि सोनू का लड़कियों के घर में आना- जाना था। उसका मामा वहीं पर ही रहता है। वारदात वाले दिन सोनू ने लड़कियों को फोन करके बुलया और अपने साथ ले गया। इसके बाद सोनू दोनों ही लड़कियों को अपने साथ चीका में डेरा बाघ ले गया। इसी दौरान वह अनाज मंडी में मजदूरी करता रहा और एक काका नामक युवक से दोस्ती हो गई। फिर दोनों ने मिलकर दोनों बहनों से दुष्कर्म किया।

सोनू दोनों लड़कियों को इस दौरान अलग- अलग जगह ले जाता रहा और एक साहिल नाम के युवक ने भी लड़कियों से दुष्कर्म करने की कोशिश की। लेकिन अब पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए दोनों युवकों को काबू कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *