Toll Plaza पर टॉयलेट के लिए गई महिला का चाकू की नौंक पर अपहरण, दो लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Kamarjeet Virk Yuva Haryana, Karnal

हरियाणा में महिलाएं अब टाेल प्‍लाजा पर भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला  करनाल के पास बसताड़ा टोल प्लाजा का हैं। जहां पर टॉयलेट के लिए गई महिला का दो लोगों ने चाकू की नौंक पर अपहरण कर लिया। जिसके बाद कुटेल फ्लाईओवर के पास ले जा कर महिला के साथ दुष्कर्म किया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं इस घटना के बाद  टोल प्‍लाजा पर सुरक्षा की स्थिति को लेकर कई सवाल पैदा हो गया है।

पुलिस को लुधियाना निवासी पीडि़ता ने बताया कि रविवार रात वह अपने पति के साथ दिल्ली से लुधियाना घर लौट रही थी। उन्हें पानीपत में अपने किसी रिश्तेदार से पैसे लेने थे। दोनों अपने रिश्तेदार के इंतजार में खड़े थे।  करीब रात 12 बजे वह अपने पति के साथ बसताड़ा टोल प्लाजा पर टॉयलेट जाने के लिए बस से उतरी।

महिला ने बताया कि वही टोल पर बने टॉयलेट में गई तभी टॉयलेट के बाहर दो व्यक्ति खड़े थे। वह टॉयलेट में गई तो दोनों ने उस पर चाकू तान दिया और जबरन उसे वहां से ले जाने लगे। पीडि़ता ने बताया कि दोनाें व्‍यक्ति उसे टोल प्‍लाजा से कुछ दूरी पर स्थित फ्लाइओवर के पास ले गए और उससे बारी-बारी दुष्कर्म किया। दंपती के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *