सीएम मनोहर लाल 8 सितंबर तक प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में निकालेंगे रथ यात्रा, संजय भाटिया होंगे यात्रा के संयोजक

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Deepak Khokhar, Yuva Haryana

Rohtak, 29 June, 2019

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने जानकारी दी है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 8 सितंबर तक हरियाणा के सभी विधानसभा क्षेत्रों में रथ यात्रा निकालेंगे। रथ यात्रा का संयोजक सांसद एवं पार्टी महामंत्री संजय भाटिया को बनाया गया है। इस समिति में मंत्री कृष्ण बेदी, सांसद नायब सैनी, विधायक कमल गुप्ता, पार्टी उपाध्यक्ष जेपी दलाल व अरविंद यादव को शामिल किया गया है। पार्टी में एक विजन डॉक्यूमेंट कमेटी कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में गठित की है।

पार्टी के महासचिव वेदपाल एडवोकेट को इस कमेटी का सदस्य सचिव बनाया गया है। इसके अलावा कमेटी में सांसद बृजेंद्र सिंह, मंत्री कृष्ण पंवार, रामचंद्र जांगड़ा, राजीव जैन, गार्गी ककड़, रणबीर गंगवा व नीरा तोमर को शामिल किया गया है। यह कमेटी चुनाव में जाने के लिए एक दस्तावेज तैयार करेगी।

बराला शनिवार को रोहतक में भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान इनेलो की टिकट पर गढ़ी सांपला किलोई से चुनाव लड़ चुके एवं इनेलो जिलाध्यक्ष सतीश नांदल एवं कलानौर से इनेलो की टिकट पर चुनाव लड़ चुके सूरत सिंह खटक भाजपा में शामिल हो गए।

वहीं, सुभाष बराला ने कहा कि विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा मंडल स्तर पर बैठक आयोजित की जाएंगी। प्रदेश में 290 मंडल हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को तीन-तीन विधानसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी दी गई है और एक विधानसभा क्षेत्र के तहत तीन से चार मंडल आते हैं।

बैठक के दौरान ही पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सदस्य बीरेंद्र सिंह ने पत्रकारों के बातचीत में एक सवाल के जवाब में कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए भाजपा के दरवाजे खुले हैं। उन्होंने हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी पर भी कटाक्ष किया। प्रदेश के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने भी हुड्डा पर निशाना साधा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *