हरियाणा में अब जल्दी-जल्दी पूरी होगी भर्तियां, IAS दीप्ति उमाशंकर ने संभाली कमान

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 21 May, 2018

काफी लंबे समय से लटकी भर्तियां को जल्द से जल्द अब पूरा करने के लिए हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन में तैयारियां हो सकती है, अब वरिष्ठ आईएएस अधिकारी दीप्ति उमाशंकर ने हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की कुर्सी संभाल ली है।

आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दीप्ति उमाशंकर को चेयरपर्सन पद की शपथ दिलाई, दीप्ति उमाशंकर को भारत भूषण भारती की जगह पर चेयरपर्सन नियुक्त किया गया है।

भारती पर ब्राह्मणों पर विवादित सवाल को लेकर गाज गिरी थी, इस सवाल पर विवाद होने के चलते राज्यपाल ने भारत भूषण भारती को सस्पेंड कर दिया था, अब वरिष्ठ आईएएस अधिकारी दीप्ति उमाशंकर को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

वहीं दीप्ति उमाशंकर के हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में आने के बाद अब पिछले लंबे समय से रुकी भर्तियों को जल्दी ही पूरा होने की उम्मीद युवाओं में जगने लगी है।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के अधिकारियों पर पिछले कई दिनों से भ्रष्टाचार के भी आरोप लग रहे थे, उनको लेकर भी अब आईएएस दीप्ति उमाशंकर कड़े फैसले ले सकती हैं।

हरियाणा में हुड्डा कार्यकाल से ही काफी भर्तियां कोर्ट और अन्य कारणों से लटकी हुई है, वहीं मौजूदा सरकार में भी कई भर्तियों को रद्द किया जा चुका है जबकि काफी संख्यां में भर्तियां अभी चल रही है।

दीप्ति उमाशंकर के कंधों पर अब जल्द से जल्द इन भर्तियों को पूरा करने की जिम्मेदारी रहेगी।

 

Read This News Also>>>>कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने बुजुर्ग से करवा दिया नए भवन का उद्घाटन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *