गुरुग्राम की भूखी पुलिस, रेहड़ी पटरी वालो का खाना छीन खाते है पुलिसवाले

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram

साइबर सिटी की स्मार्ट पुलिस का एक ओर कारनामा सामने आया है। जहां पर पुलिस ने फुटपाथ पर चावल सब्ज़ी बेचने वाली एक महिला के दो भगोना सब्ज़ी ओर एक पतीला चावल को जबरन उठा कर पुलिस चौकी ले गई। जहाँ पर सब्ज़ी व चावल से भरे पतीले पुलिस ने खाली कर दिए और शाम को खाली पतीले महिला को वापिस लौटा दिए।

 

बता दें कि गुरुग्राम पुलिस में एमजी रोड पुलिस चौकी पर तैनात कर्मचारी पर एक महिला ने जबरन खाना उठा ले जाने के आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर को एक लिखित शिकायत दी है।  महिला का आरोप है कि एमजी रोड चौकी इंचार्ज व अन्य पुलिस कर्मचारियों ने महिला के दो सब्ज़ी के भगोना व एक चावल का भगोना जबरन पीसीआर में रख लिए जिनको एमजी रोड की पुलिस चौकी में ले गए जहां पर काफी मिन्नतें करने के बाद भी पुलिसकर्मियों ने महिला के भगोने वापिस नही दिए।

महिला का आरोप है कि चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों ने चावल और सब्ज़ी को खा लिया जिसके बाद शाम को पुलिस ने महिला के खाली पतीले वापस लौटाए। फिलहाल आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर पीड़िता महिला अन्य रेहड़ी पटरी वालो से सहयोग लेकर डीसी आफिस के सामने धरने पर बैठ गई है।

 

वही जब पुलिस पर लगे इन गंभीर आरोपो को लेकर एमजी रोड पुलिस चौकी इंचार्ज से बात की तो उन्होंने महिला द्वारा लगाए गए आरोपो को नकारते हुए कहा कि स्थानीय लोगो की शिकायत के बाद अवैध रूप से अतिक्रमण करने वाले लोगो को यहां से हटाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *