रिटायर्ट पटवारी ने तीन बेटों संग मिलकर महिला की इज्जत को किया तार- तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Devender Singh, Yuva Haryana

Rewari, 2 june, 2018

हमारे समाज में आज भी क्यों महिलाओं की इज्जत नहीं की जाती है ?

इज्जत को तार- तार करने दने वाले भेड़िये हर जगह सिर्फ आंखे गढाए बैठे हुए हैं, कि कब उन्हें ये मौका मिले और वो अपनी हैवानित पर उतर आएं।

इस तरह की दरिंदगी करते हुए क्यों इनके मन में ये खयाल नहीं आता कि इन्होंने भी एक महिला की कोख से ही जन्म लिया है और इनके अपने घर में भी मां- बेटियां हैं।

अपने घर की इज्जत इनको बहुत प्यारी है, लेकिन फिर क्यों ये दूसरों की बेटियों पर गंदी नज़र डालते हैं ?

अब रेवाड़ी के गांव लिसान से एक बेहद मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक शादी शुदा महिला संग रिटायर्ड पटवारी और उसके तीन बेटों ने सभी सीमाएं पार करते हुए उसके वस्त्र उतार दिए । इतना हीं नहीं इन सभी ने मिलकर महिला और उसकी सास को भी खूब पीटा।

महिला संग इन चारों ने अश्लील हरकतें भी की, जिसके बाद मदद के लिए रात भर पीड़ित महिला 100 नम्बर पर फोन करती रही, लेकिन आश्वासन के अलावा उसे कुछ नहीं मिला। हद तो तब हो गई जब पुलिस सुबह तक उसकी मदद के लिए नही पंहुची।

पीड़िता ने बताया कि देर शाम वह और उसकी सास घर में अकेली थी और पति खेत में गया था। घर के बाहर खड़ी इनकी बाइक को पड़ोस में रहने वाले एक पूर्व पटवारी ने ट्रैक्टर से टक्कर मारकर गिरा दिया।

जब इस बात को लेकर महिला ने विरोध किया, तो वह गालियां निकालने लगा और थोड़ी देर में अपने तीन बेटों को साथ ले आया और ये चारो महिला संग मारपीट करने लगे। जब सास ने बीच- बचाव किया तो उसे भी पीटने लगे।

इससे भी जब इनका मन नहीं भरा, तो इन चारो ने मिलकर महिला के कपड़े फाड़कर उसे अर्धनग्न कर दिया और अश्लील हरकतें की। किसी तरह इनके चंगुल से निकलकर महिला ने मदद के लिए 100 नम्बर पर पुलिस को कई बार फोन किया।

लेकिन हर बार जल्द पंहुचने का आश्वासन ही मिला, लेकिन सुबह होने तक भी पुलिस नहीं पंहुची। अब  महिला न्याय की गुहार लगा रही है और सभी आरोपियों को उनके किए की सज़ा दिलाने की मांग कर रही है।

अब देखना होगा की महिला सुरक्षा का दम भरने वाली पुलिस इस पीड़ित महिला को न्याय दिलाएगी या फिर इसी तरह बेइज्जत होती रहेंगी समाज में महिलाएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *