घरौंडा अस्पताल में रिटायर्मेंट पार्टी के नाम पर फैलाई गई अव्यवस्था की जांच शुरू  

बड़ी ख़बरें हरियाणा

घायल और बीमार मरीजों के प्रति सभी संवेदनाओं को भूल जश्र की तैयारियों में जुटे अस्पताल के कर्मचारियों के मामले में स्वास्थ्य विभाग ने जांच शुरू कर दी है। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के आदेश पर जिला मुख्यालय से एक टीम सीएचसी में पहुंची और पूरे मामले की बारीकी से जांच शुरू कर दी।

जांच के लिए पहुंची इस टीम ने अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है और उस वक्त मौजूद सभी कर्मचारियों के ब्यान दर्ज किए। जांच अधिकारी डिप्टी सीएमओ अनीता अग्रवाल ने बताया कि जांच पूरी कर ली गई।

बता दें कि एलएचवी की रिटायर्मेंट पार्टी को लेकर स्वास्थ्यकर्मियों ने जरनल वार्ड के बैड बाहर निकाल कर अस्पताल परिसर को वेंकेट हाल का रूप दे दिया था। मामला सामने आने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और जांच शुरू कर दी।

अस्पताल परिसर में रिटायर्मेंट पार्टी के नाम पर कर्मचारियों द्वारा फैलाई गई अव्यवस्था को लेकर जब डीसी डॉ. आदित्य दहिया से बात की तो उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट आने से पहले मैं किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं कर सकता। देखते है जांच में क्या सामने आता है। डीसी ने इतना जरूर कहा कि मैं एक दिन घरौंडा अस्पताल की स्पैशल विजिट करूंगा और इस विजिट में मीडिया को भी बुलाया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *