Home बड़ी ख़बरें हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

0

Yuva Haryana

16 Oct, 2019

हरियाणा पुलिस द्वारा जिला पलवल से मुठभेड़ के बाद 25,000 रुपये के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुईं। आरोपी के खिलाफ हरियाणा और राजस्थान में करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान उटावड निवासी मुबारिक उर्फ मुब्बी के रूप में की गई है, जिसे एंटी व्हीकल थेफ्ट, हथीन की एक टीम द्वारा क्रास फायरिंग के बाद गिरफ्तार किया गया है। घायल आरोपी को इलाज के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने एक देसी पिस्तौल, 15 कारतूस और एक स्कॉर्पियो वाहन भी बरामद किए है। तस्दीक करने पर पाया गया कि नूंह पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफतारी पर 20,000 रुपये और राजस्थान पुलिस द्वारा 5,000 रुपये का नकद इनाम घोषित किया गया था।
गश्त के दौरान पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि गोहत्या और लूट की घटनाओं में आरोपी मुबारिक, अपने साथियों के साथ बहिन थाना क्षेत्र में एक स्कार्पियो वाहन में घूम रहा है जो किसी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इस पर, पुलिस टीम ने नाकाबंदी की और सुबह 4 बजे पुन्हाना की तरफ से तेज रफतार से आती एक गाडी को रुकने का इशारा किया। पुलिस द्वारा गाडी रोकने का प्रयास करने पर गाड़ी नहीं रूकी और गाड़ी को पुलिस पार्टी पर चढ़ा कर पुलिस पार्टी को जान से मारने का प्रयास किया। अपने बचाव में पुलिस पार्टी ने गाडी के शीशे पर लाठी से हमला किया तो गाडी अनियंत्रित होकर सडक पर बनी हुई एक पुलिया से जा टकराई। जिसके उपरांत गाडी से चार व्यक्तियों ने बहार निकलकर पुलिस पर सीधा फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस ने गाडियों एवं झाडियों के पीछे छुपकर तुरंत अपराधियों की घेराबंदी की।
पुलिस पार्टी के चेतावनी देने के बाद भी अपराधी पुलिस पर फायरिंग करते रहे जिस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में हवाई फायर किया। पुलिस पर लगातार सीधी फायरिंग करने पर पुलिस ने भी अपने बचाव में अपराधियों पर फायर किया गया जिसमें एक आरोपी के पैर में गोली लगी और वह नीचे गिर गया। जिसे पुलिस पार्टी द्वारा काबू किया गया।
आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। उसके खिलाफ और भी संगीन मामले दर्ज पाए जा सकते हैं। आरोपी के इलाज के बाद, उसे गिरफ्तार किया जाएगा और उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In बड़ी ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पूर्व विधायक के भाई की सामने आई दादागिरी, बैंक के बाहर खड़े पुलिस कर्मी की पकड़ी कॉलर

Yuva Haryana, Bhiwani भिवानी जिले के जमालपुर हल्के के एक बैंक के बाहर हुए झगड़े का वीडियो व…