बीमार भाई की जगह 10वीं में पढ़ने वाले छोटे भाई ने मनाई भाभी के साथ सुहागरात, दुष्कर्म का मामला हुआ दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Rewari, 20 Feb,2019

रेवाड़ी में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। रेवाड़ी के महिला पुलिस थाने में एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है कि शादी के बाद उसके पति की जगह उसके 10वीं में पढ़ने वाले देवर को उसके साथ सुहागरात मनाने के लिए भेज दिया गया।

बता दें पीड़ित युवती की शादी 10 फरवरी 2019 को झज्जर जिले के पटौदा गांव निवासी नितिन उर्फ सोनू के साथ हुई थी। पीड़िता के मुताबिक उनका पति किसी बीमारी से ग्रस्त है। यह बात लड़के के परिवार ने लड़की वालों को रिश्ता करते समय नहीं बताई और बीमारी वाली बात को छिपाए रखा।

शादी वाले दिन भी अचानक दूल्हे नितिन को दौरे पड़ गए और वह वहां रखी कुर्सियों को तोड़ने लगा। ऐसे में कहीं ससुराल पक्ष के लोगों को युवक की बीमारी का पता ना लग जाए, इसलिए दूल्हे की बुआ उसे अंदर ले गई और उसे दवा दे दी। दवा देने के कुछ समय बाद ही दूल्हा ठीक हो गया। जिसके बाद जल्दी से फेरों की रस्म को पूरा कर शादी करवा दी गई।

लड़की वालों ने अपनी लाडली बेटी को डॉली में बैठाकर ससुराल भेज दिया। ससुराल में समाज के हिसाब से सभी रीति-रिवाज किए गए, मगर सुहागरात वाले दिन लड़के की तबीयत फिर से बिगड़ती देख उसके छोटे भाई मोनू को दुल्हन के पास भेज दिया गया।

मोनू ने नई नवेली दुल्हन के सपनों को चकनाचूर करते हुए उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। दुल्हन को पता लगने पर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। दुल्हन ने जब अपनी सास से पूछा तो उसने भी दुल्हन को बोला कि “सोनू और मोनू दोनों अब तेरे ही हैं।”

अपने सपनों के टूटने के बाद, जब युवती अपने मायके पहुंची तो सारी आपबीती अपने परिजनों को बताई। अब पीड़िता के परिजनों ने रेवाड़ी के महिला थाना में ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *