रेवाड़ी पुलिस के हत्थे चढ़े झोटा गैंग के 6 बदमाश, पुलिस के लिए बने हुए थे सिर दर्द

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Rewari

लोगों को लूटकर खौफ स्थापित करने वाले झोटा गैंग के खिलाफ रेवाड़ी व धारूहेड़ा सीआईए पुलिस ने बडी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने  गुरुग्राम के पटौदी में रेवाड़ी रोड पर झोटा गैंग के शॉर्प शूटर संदीप सोनी व उसके पांच साथियों को पकड़ा है।

बता दें कि ये बदमाश वारदात के बाद राजस्थान के भिवाड़ी सहित अन्य सीमावर्ती इलाकों में छुप जाते थे। पुलिस के लिए सरदर्द बन चुके इस गैंग को कपड़ने के लिए पुलिस ने कड़ी मेहनत की है।  साउथ रेंज रेवाड़ी के आईजी श्रीकांत जाधव ने बताया कि सोमवार को रेवाड़ी के ही बालमुकेश से झोटा गैंग के बदमाश संदीप सोनी ने 10 लाख रुपए की रंगदारी फोन पर मांगी थी।

जिसके बाद पुलिस विभाग ने पुलिसकर्मियों को रंगदारी के पीडि़त व्यक्ति के पास पहुंचने व बदमाशों की लोकेशन पता लगाने की योजना तैयार की। आईजी ने बताया कि बालमुकेश से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के बाद संदीप ने अपने गुर्गे राहुल को रंगदारी की रकम उठाने के लिए भेजा। राहुल जैसे ही पैसे लेकर चला तभी सीआईए टीम ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद पुलिस इस गैंग तक पहुंच पाई।

राहुल लगातार फोन पर शॉर्प शूटर संदीप सोनी से बात करता रहा था जिसका फायदा पुलिस को ही हुआ। संदीप सोनी ने रंगदारी की रकम 1 लाख 35 हजार रुपए लेकर राहुल को पटौदी में रेवाड़ी रोड स्थित एक पैट्रोल पंप पर बुलाया था। जहां पुलिसकर्मियों ने पेट्रोल पंप को पहले ही घेरा हुआ था। राहुल पैसे लेकर पैट्रोल पंप पर पहुंच गया। इसी दौरान एक काले रंग की अल्टो कार में सवार होकर आए झोटा गैंग के सदस्य वहां पहुंचे। कार से डैनी उतरा और राहुल से पैसे लेकर जैसे ही चलने लगा पुलिस ने डैनी सहित कार को पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि गैंग के सदस्य रंगदारी के बाद सीमावर्ती राजस्थान के भिवाड़ी सहित अन्य इलाकों के अलावा एनसीआर में शरण ले लेते। जिससे इन्हें पकडऩे में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ती।

आतंक का पर्याय बन चुका संदीप सोनी पहले ही पैरोल पर बाहर है जिसके बाद वह जेल नहीं गया और रंगदारी का काम शुरू कर दिया। फिलहाल पुलिस ने इस गैंग को पकड़ लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *