गुरुग्राम-पटौदी रोड़ पर भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत

अनहोनी हरियाणा

गुरुग्राम के पटौदी रोड स्थित जमालपुर गाँव में शुक्रवार शाम को भीषण सड़क हादसे में एक महिला समेत 5 लोगों की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मृतक दो परिवारों के सदस्य थे। सड़क हादसा ट्रक चालक की लापरवाही व तेज गति की वजह से हुआ। मृतक लोगो के परिजनों का आरोप है कि ट्रक चालक शराब के नशे में था और हादसे के तुरंत बाद वो ट्रक छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

bitu singh

बता दें कि गुरुग्राम से पटौदी की तरफ जा रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक का नियंत्रण टूट गया और ट्रक ने पटौदी से गुरुग्राम की तरफ आ रही पहले एक मोटरसाइल पर सवार दो युवको को कुचल दिया। मोटरसाइकल सवार दोनों युवक चचेरे भाई थे जिनके नाम करण सिंह व बिंटू सिंह है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि ट्रक चालक नशे में था जिसकी वजह से एक्सीडेंट हुआ है।

karan singh

अनियंत्रित ट्रक चालक द्वारा मोटरसाइकल सवार भाइयो को कुचलने के बाद पीछे पीछे आ रही वैगन-आर कार को भी सामने से टक्कर मार दी जिसमे कार में सवार एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतक परिवार पटौदी के पास शादीपुर गाव् के रहने वाले थे और होली मनाकर गुरुग्राम वापिस लौट रहे थे। मृतको में दो भाई सुनील, राकेश व सुनील की पत्नी उषा शामिल है।

एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही घायलों को नजदीक के निजी अस्पताल भिजवा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई थी और बाकी गंभीर रूप से घायल थे| पुलिस की माने तो हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था| फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने ट्रक पर अंकित नम्बर के आधार पर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है |

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *