रेवाड़ी-नारनौल रोड पर सड़क हादसा,शहीद की पत्नी सहित चालक की मौत

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Ajay Atri

Yuva Haryana

रेवाड़ी जिले के गांव पीथडावास में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई, जब क्रूजर गाडी सड़क किनारे खड़े एक ट्राले से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि क्रूजर गाडी में सवार शौर्यचक्र विजेता पूर्व सैनिक की 50 वर्षीय पत्नी और चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

इस हादसे में इस परिवार की दो अन्य महिलाओं सहित मृतक महिला का बेटा भी गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसकी आज चंडीगड़ सेना में जुआइनिंग होनी थी। घायल युवक को गुड़गांव तथा हादसे में घायल दोनों महिलाओं को रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने ट्राले को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि जिला रेवाड़ी के गांव पीथडावास का एक परिवार महेंडरगढ़ जिले के गांव नांगल सिरोही में आयोजित एक विवाह समारोह से लौट रहा था। जैसे ही उनकी गाड़ी गांव काठू वास के समीप पहुंची जहां रोड पर एक ट्राला खड़ा हुआ था। रात वक्त होने से उनकी क्रूजर गाडी ट्राले से जा टकराई।

इस हादसे में शौर्यचक्र विजेता पूर्व सैनिक दशरत सिंह की 50 वर्षीय पत्नी बाला देवी, क्रूजर चालक 29 वर्ष का तेजवीर की मौके पर दर्दनाक मौत ही गई। जबकि उसमें सवार मृतका की बहू सुनीता, बेटी सोनिया और बेटा अक्षय गम्भीर रूप से घायल हो गए। अक्षय की गम्भीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों से उसे गुड़गांव रैफर कर दिया जबकि दोनों घायल महिलाओं का इलाज रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

Read This Story

ग्राम सचिव और कैनाल पटवारी की भर्ती दोबारा रद्द, अब नये सिरे से भरने पड़ेंगे आवेदन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *