रोडवेज कर्मियों और सरकार के बीच वार्ता विफल, 5 सितंबर को होगी राज्यव्यापी हड़ताल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 29 August, 2018

सरकार की वादाखिलाफी, तानाशाही व 700 बसें निजी कम्पनियों से हायर करने के विरोध में ज्वाईन्ट एक्शन कमेटी के आह्वान पर 5 सितम्बर को होने वाली राज्यव्यापी हड़ताल को लेकर आज सरकार ने ज्वाईन्ट एक्शन कमेटी को वार्ता के लिए ‌हरियाणा निवास चण्डीगढ़ में बुलाया था।

बैठक में सरकार की तरफ से परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार,ए.सी.एस धनपत सिंह, महानिदेशक विकास गुप्ता व अतिरिक्त महानिदेशक विरेन्द्र दहिया आदि मौजूद थे तथा ज्वाईन्ट एक्शन कमेटी की तरफ से हरिनारायण शर्मा, बलवान सिंह दोदवा, दलबीर किरमारा, आजाद गिल,अनुप सहरावत,नसीब जाखड़, जयभगवान कादियान, सतीश मकड़ौली, बाबूलाल यादव व रमेश सैणी‌ ‌शामिल थे।

यह जानकारी देते हुए बलवान सिंह दोदवा ने बताया कि दो दौर की वार्ता हुई तथा दोनों बैठकें बड़े तनावपूर्ण माहौल में हुई तथा सरकार के अड़ियल रवैए के कारण वार्ता विफल हो गई। इसलिए 5 सितम्बर को हर हाल में पूरे प्रदेश में रोड़वेज का चक्का जाम और अनिश्चितकालीन होगा । जिसकी सारी जिम्मेदारी सरकार व परिवहन अधिकारियों की होगी।

वहीं बताया जा रहा है कि परिवहन विभाग के एसीएस ने बड़े की सख्ती भरे लहजे में कर्मचारी यूनियनों को कहा है कि बार बार ब्लैकमेल ना करें। हड़ताल करेंगे तो सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *