परिवहन विभाग ने 1112 रोडवेज बसों को चलाया, जल्द पटरी पर लौटने का दावा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

हरियाणा में आज लोंगो को परिवहन सुविधा देने लिए कुल 1112 बसों को चलाया गया जबकि कल 509 बसों को चलाया गया था और हरियाणा रोडवेज में प्रोबेशन पीरियड पर चल रहे 42 चालकों को बर्खास्त किया गया है। इसके अलावा, आरटीए द्वारा भेजी गई 166 बसों को चलाया गया है तो वहीं पर परिवहन समितियों द्वारा संचालित 1059 बसों द्वारा राज्य के लोगों को परिवहन सेवाएं दी गई है।

इस संबंध में आज यहां जानकारी देते हुए परिवहन विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि अंबाला जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 53 बसें और परिवहन समिति की 57 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे एक ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि भिवानी जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 15 बसें और परिवहन समिति की 32 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। चंडीगढ़ में हरियाणा रोडवेज की 12 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। चरखी दादरी जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 60 बसें और परिवहन समिति की 18 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। दिल्ली में आज हरियाणा रोडवेज की 41 बसों को चलाया गया है।फरीदाबाद जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 152 बसें और परिवहन समिति की 2 बसों को चलाया गया है। फतेहाबाद जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 3 बसें, आरटीए द्वारा भेजी गई 21और परिवहन समिति की 60 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। गुरुग्राम जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 44 बसें और परिवहन समिति की 48 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है।

प्रवक्ता ने बताया कि हिसार जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 1 बसें, आरटीए द्वारा भेजी गई 26 और परिवहन समिति की 118 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। जींद जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 12 बसें, आरटीए द्वारा भेजी गई 20और परिवहन समिति की 70 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। झज्जर जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 27 बसें, आरटीए द्वारा भेजी गई 7 और परिवहन समिति की 102 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। झज्जर जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 27 बसें, आरटीए द्वारा भेजी गई 7 और परिवहन समिति की 102 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। कुरुक्षेत्र जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 47 बसें, आरटीए द्वारा भेजी गई 10और परिवहन समिति की 32 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। कैथल जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 8 बसें और परिवहन समिति की 97 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। करनाल जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 54 बसें, आरटीए द्वारा भेजी गई 13 और परिवहन समिति की 70 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि नूह जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 11 बसें और परिवहन समिति की 5 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे एक ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। नारनोल जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 19 बसें, आरटीए द्वारा भेजी गई 8 और परिवहन समिति की 15 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। पानीपत जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 55 बसें, आरटीए द्वारा भेजी गई 1और परिवहन समिति की 26 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। पलवल जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 30 बसें और परिवहन समिति की 27 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। पंचकूला जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 9 बसें, आरटीए द्वारा भेजी गई 23 और परिवहन समिति की 16 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि रोहतक जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 12 बसें, आर आरटीए द्वारा भेजी गई 5 और परिवहन समिति की 65 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। रेवाडी जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 70 बसें, आरटीए द्वारा भेजी गई 4 और परिवहन समिति की 38 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। सोनीपत जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 40 बसें, आरटीए द्वारा भेजी गई 21और परिवहन समिति की 32 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है। सिरसा जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 53 बसें और परिवहन समिति की 95 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किया गया है।
इसी प्रकार, यमुनानगर जिले में आज हरियाणा रोडवेज की 56 बसें, आरटीए द्वारा भेजी गई 7 और परिवहन समिति की 34 बसों को चलाया गया है और प्रोबेशन पर चल रहे दो ड्राइवर को बर्खास्त किय
क्रमांक 2018

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *