डीआई की पिटाई के मामले में रेवाड़ी डिपो की रोडवेज का चक्का जाम

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Ajay Atri, Yuva Haryana

Rewari

रेवाड़ी में ड्राईवर ने डीआई की पिटाई क्या की, के  बस रोडवेज कर्मचारियों का गुस्सा फूट पड़ा और गुस्साए कर्मचारियों ने बस अड्डे के दोनों गेटों पर बसे लगाकर चक्का जाम कर दिया। काफी देर चले इस प्रदर्शन के बाद रोडवेज महाप्रबन्धक ने आरोपी ड्राईवर को सस्पेंड कर मामला शांत कराया।

दरअसल ड्यूटी लगाने को लेकर बीती रात एक ड्राईवर व रोडवेज के डीआई के बीच कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि ड्राईवर ने अपनी पत्नी को साथ लेकर ड्यूटी के बाद घर जा रहे डीआई की रेलवे स्टेशन परिसर में पिटाई कर डाली। इसके बाद गुस्साए रोडवेज कर्मचारियों ने रेलवे पुलिस स्टेशन जाकर ड्राईवर के खिलाफ केस दर्ज करा दिया और आज चक्का जाम कर दिया।

जैसे ही महाप्रबन्धक को चक्का जाम की सूचना मिली तो वे बस अड्डे पहुंचे। कर्मचारियों ने उनके सामने अपना पक्ष रखा और महाप्रबन्धक ने भी मामले की जांच किए बिना ही तुरन्त प्रभाव से ड्राईवर को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए।

प्रदर्शनकारियों की माने तो आरोपी ड्राईवर अधिकारियों पर दबाव बनाकर मनमाने रूट की मांग करता है और ऐसा न होने पर वह पत्नी के साथ झूठे आरोप लगाता है। जबकि जांच में पता चला है कि इस ड्राईवर का लाइसेंस ही फर्जी है।

वहीं कुछ का कहना है आरोप डीआई पर भी कम नही हैं। आरोप है कि डीआई पैसे लेकर ड्राईवरों की ड्यूटी लगाता है। इस पर महाप्रबन्धक का कहना है कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। फिर भी अगर ऐसा है तो वे इसकी भी जांच कराएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *