रोडवेज कर्मचारियों की दादागिरी, निजी बस चालक को बुरी तरह पीटा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Atri, Yuva Haryana

Rewari, 7 May, 2018

रेवाड़ी में रोडवेज कर्मचारियों की गुंदागर्दी बढ़ती ही जा रही है। पूरी दादगिरी के साथ ये अपनी मनमानी करते हैं। इसी के चलते आज बस स्टैंड के बूथ पर खड़ी एक निजी बस को लेकर झगड़ा हो गया। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि मामला मारपीट कर पहुंच गया।

रोडवेज कर्मचारियों ने निजी बस चालक को लाठी, डंडे और लोहे की रॉड से बड़ी ही बेरहमी से पीटा। पीड़ित इतनी बुरी तरह से घायल हुआ कि उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया।

इस घटना के बाद पुलिस भी घायल को अस्पताल पहुंचाने के बजाय कागजी कार्यवाही करती रही। जिसके चलते वहां मौजूद लोगों ने घायल को अस्पताल में पहुंचाया।

पीड़ित बस चालक सोनू गांव मंदौला का रहने वाला है, उसने बताया कि वो रेवाड़ी- नारनौल मार्ग पर बस चलाता है। रोज की ही तरह उसने बस स्टैंड पर बस लगाई थी। जहां मौजूद कर्मचारी बस लगाने पर उससे पैसे मांगने लगे, जिसे लेकर उनका झगड़ा हो गया और सभी रोडवेज कर्मचारी उस पर लाठी, डंडे और लोहे की रॉड से वार करने लगे।

आरोप है कि बस स्टैंड पर बस लगाने के लिए कर्मचारी घूस मांगते हैं। जिसमें पुलिस भी उनका साथ देती है। तभी उसे अस्पताल भी नहीं ले जाया गया। बल्कि उसपर उल्टा आरोप लगा रहे हैं कि वो शराब पीकर बस चला रहा था।

​वहीं घटना की सूचना मिलते ही पीड़ित के परिजन मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस से रोडवेज कर्मचारियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

 

Read this also –

गुरुग्राम में पुलिसवालों ने लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखिये वीडियो

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *