गन प्वाइंट पर परिवार वालों को बंधक बनाकर, बदमाशों ने दिया लाखों की लूट को अंजाम

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

28, Jan, 2019

साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले दिन भर दिन बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला भोंडसी थाने के अरावली में स्थित फार्म हाउस का है। जहां पर बदमाशों ने परिवार वालों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

बता दें कि बदमाशों ने बेहद योजनाबध्द तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया।  नौकर जब सोने की तैयारी में थे कि तभी चार से पांच अज्ञात बदमाशों ने फार्म हाउस में घुसकर दोनों नौकरों को गन प्वाइंट पर लेकर मालिक का कमरा खुलवाया और सारा सामान और जिसमे जेवर ,कैश,मोबाइल,और  कीमती सामान और  गाड़ी भी  लेकर फरार हो गए।

फार्म हाउस के कैमरे भी खराब थे जिसकी वजह से अज्ञात लुटेरे तीसरी आंख में कैद होने से बच जरूर गए। लेकिन पुलिस के हाथ इस वारदात में कुछ अहम सुराग जरूर लगे है, जिनकी मदद से इस वारदात को सुलझाने का दावा पुलिस जरूर कर रही है।

वही अंसल की इस अरावली के आरडब्ल्यूए के प्रधान राजेश वत्स की माने तो कुछ समय से यहां गार्डों की संख्या को भी कुछ लोगो ने अपनी स्वार्थ हेतु कम किया जिसकी वजह से यह कोई पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी एक फार्म हाउस से अज्ञात लुटेरे जरनेटर और कीमती सामान को लूट कर फरार हो गए थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *