कुरूक्षेत्र में डीसी- एसपी निवास के पास कपड़ा व्यापारी से लूट, विरोध करने पर दागी गोलियां

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Darshan Kait, Yuva Haryana, Kurukshetra

शहरों में आजकल बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद होते जा रहे हैं कि उनको अब  डीसी- एसपी का भी डर नहीं लगता और खुले आम चोरी की वारदात को अंजाम दे जाते हैं। ताजा मामला करनाल का है जिसमें दबंगो ने अति सुरक्षित व संवेदनशील समझे जाने वाले डीसी -एसपी निवास से कुछ ही दूरी पर कपड़ा व्यापारी राकेश से क्रेटा कार लूट का प्रयास किया, यही नही विरोध करने पर व्यापारी पर दो गोलियां भी दाग दी और हमलावर मौके से फरार हो गए। बता दें कि कुछ दिन पहले भी जीटी रोड पर बोलेरो सवार छह युवक चालक से मारपीट कर सामान से लदा ट्रक छीन ले गए थे।

घटना का सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया युवक पर गोलियां किसने और क्यों चलाई इसकी जांच पुलिस कर रही है कुरुक्षेत्र के सरकारी लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिलवाने के बाद युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

इस मामले में घायल का कहना है कि कार सवार युवकों ने क्रेटा छीनने का प्रयास किया। वहीं पुलिस इसे रंजिशन हमले के एंगल से भी देख रही है। पुलिस का कहना है कि दोनों एंगल से जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *