बैंककर्मी से गन प्वाइंट पर लूट, विरोध करने पर पैर में मारी गोली

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Sonipat, 02 Feb,2019

एक निजी बैंक कर्मी के साथ कुछ बाइक सवार बदमाशों ने रास्ते में रोककर गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं बदमाश जाते-जाते उसके पैर में गोली मार गए, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना सोनीपत के गांव भठगांव व बाघडू के बीच की है। जहां एक निजी बैंक कर्मी से लूट का मामला सामने आया है। लूट का शिकार हुए कर्मी रात में सोनीपत की तरफ अपने घर वापस लौट रहा था। तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोककर गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश जाते- जाते उसके पैर में गोली मार गए, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गया। कर्मी को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती करवाया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित संजीव  रोहतक स्थित उपजीवन बैंक में फिल्ड कर्मी के रूप में कार्यरत है। जो रात को सोनीपत घर की तरफ आ रहा था लेकिन जब वह गांव भठगांव से बाघडू रोड पर पहुंचा तो पिछे से तीन बाइक पर 6 बदमाश सवार होकर आए, जिन्होंने उस पर पिस्तौल तान दी। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने संजीव को गोली मार दी। जिसके बाद आरोपी उससे 10 हजार की नकदी व बाइक लूटकर मौके से फरार हो गए। संजीव ने राहगीरों की मदद से पुलिस को मामले से अवगत कराया।

पुलिस ने वारदात के  बाद क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। हालांकि बदमाशों के बारे में अभी कोई सुराग नहीं लग सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *