गरीब रथ एक्सप्रेस में हुई लूट की वारदात, महिला जज समेत 12 लोगों को लूटा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Rohtak, 24 Jan,2019

अजमेर से चंडीगढ़ जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस (12983) में बुधवार सुबह करीब 3 बजे रोहतक के नजदीक 10 युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना रोहतक के मकड़ौली के नजदीक की है जब हथियारबंद आरोपियों ने 12 सवारियों से लूटपाट की और चैन पुलिंग कर फरार हो गए। पीड़ितों में एक महिला जज भी शामिल है। चंडीगढ़ जीआरपी ने मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि अजमेर से चंडीगढ़ जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस सुबह 3 बजे ट्रेन रोहतक स्टेशन पर रुकी थी। यहां से चलते ही ट्रेन की बोगी नंबर जी-9 में 10 के करीब आरोपी घुस आए। उन्होंने आते ही दरवाजों को बंद कर दिया और हथियारों के दम पर यात्रियों से लूट-पाट करनी शुरू कर दी। ट्रेन मकड़ोली के नजदीक पहुंची तो आरोपियों ने चैन पुलिंग कर दी और फरार हो गए।

लूट का शिकार हुए लोगों में एक महिला जज भी शामिल है। राजस्थान के दोसा जिले की एडीजे अर्चना आर्य की सोने की चेन, 40 हजार कैश, 1 मोबाइल, दो सोनी की अंगुठियां और ईयरिंग लूटे गए हैं।

जीआरपी थाना ने टीटीई मिठठू शर्मा कि शिकायत पर जीरो एफआइआर दर्ज करके मामला रोहतक जीआरपी को रेफर कर दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ आइपीसी की धाराओं 395, 341, 25 आर्म्स एक्ट और 141-146 रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *