पिस्तौल लहराते आए बैंक लूटने बदमाश, गांव के युवकों ने पकड़कर की जमकर धुनाई

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Bhiwani

भिवानी जिले के रतेरा गांव में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में लूट का मामला सामने आया है, लेकिन लूट की वारदात को अंजाम देने आए लूटेरों को गांव के ही दो युवकों ने बहादुरी दिखाते हुए पकड़कर धुनाई कर दी। जिसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं पकड़े गए आरोपियों की पहचान हिसार के लाडवा निवासी अजय और सुभाष के रूप में हुई।

वहीं घटना कि सूचना पाकर भिवानी के डीएसपी विरेंद्र सिंह, थाना प्रभारी श्रीभगवान यादव मोके पर पहुंचे। पुलिस बैंक की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। पुलिस ने बैंक के उपप्रबंधक की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बैंक में कोई सुरक्षाकर्मी नहीं है, इसीलिए दोनों आरोपित बेखौफ बैंक में घुस गए।

पुलिस को दिए बयान में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सोमवार दोपहर बाद करीब तीन बजे दो युवक बाइक पर बैंक में पहुंचे। एक युवक हाथ में पिस्तौल लिए हुए था। उसने बैंक के उपभोक्ताओं को चेतावनी देते हुए हाथ ऊपर करने को कहा। इसी बीच गांव रतेरा निवासी पूर्व सैनिक शेरसिंह  बहादुरी दिखाते हुए बैंक से बाहर आ गए और ग्रामीणों को आवाज लगाई कि बैंक को लुटेरे घुस गए हैं। इस पर काफी संख्या में ग्रामीण बैंक के सामने एकत्रित हो गए। यह देखकर दोनों युवकों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर डाली।

वहीं बैंक उपप्रबंधक सुमित कुमार ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि बैंक के कैश का मिलान किया गया है, जिसमें से 84,500 रुपये कम मिले हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *