SBI के ग्राहक सेवा केंद्र कर्मचारी से लूट, 80 हजार नकदी और लैपटॉप छीन कर बदमाश हुए फरार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana
Hisar, 14 May, 2019
उकलाना स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एसबीआई की ब्रांच ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मचारी पर हथियारबंद लोगों ने हमला करके 80 हजार नगदी और लैपटॉप की लूट कर ली। मिली जानकारी के अनुसार अतुल मित्तल उकलाना में ग्राहक सेवा केंद्र चला रहा है। वह गत रात्रि लगभग सवा 8 बजे के बाद अपने ऑफिस से घर जा रहा था।
जब अतुल अपने घर के समीप पहुंचा, तो पीछे बाइक पर तीन नकाबपोश उसके पास पहुंचे और और उससे बैग छीनने लगे।अतुल ने जब उनका विरोध किया, तो नकाबपोश लोगों ने उसे पिस्तौल दिखाई। तभी दोनों में छीना झपटी शुरू हो गई। इतने में ही अतुल पर रिवाल्वर की बट से वार किया, जो अतुल की आंख के नीचे लगा, जिससे अतुल बेहोश हो गया और बाइक पर सवार नकाबपोश उससे 80 हजार नकदी और लैपटॉप छीन कर फरार होने में कामयाब हो गए।
इसकी सूचना नजदीकी पुलिस स्टेशन उकलाना में दी गई जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी तो की लेकिन तब तक हथियार से लैस नकाबपोश भागने में कामयाब हो चुके थे। देर रात्रि 11 बजे डीएसपी बरवाला संजय कुमार ने मौके का मायना किया, तो वहां पर एक जिंदा कारतूस मौके वारदात पर मिला।
बरवाला के डीएसपी संजय कुमार ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और उन्होंने आश्वासन दिया है कि नकाबपोश लुटेरे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *