सैलरी कम होने के कारण ड्राइवर और कैशियर ने लुटे पांच लाख रुपए, पुलिस ने दबोचा

Breaking चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

करनाल में हुई लूट के वारदात की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ही दी ।बतादें की लूट को अंजाम कंपनी के केशियर व ड्राइवर ने ही दी थी।
पुलिस को रविवार सुचना मिली थी कि लबकरी नहर पुल के पास एक कार से कुछ बाइक सवार बदमाशों ने लूट कि वारदात को अंजाम दिया है। सुचना मिलते ही पुलिस कि टीम घटना स्थल पर जांच के लिए पहुंची।

घटना स्थल पर मौजूद आरएसएल कम्पनी का जनरल मैनेजर अर्जुन शर्मा मिले उसने बताया कि वह आरएसएल डिस्ट्रली चुंदराव मेरिन जनरल मैनेजर के पद पर तैनात है और कम्पनी ड्राइवर राजिंदर सिंह व कम्पनी का कैशियर परविंदर जो कम्पनी का कैश लेने के लिए फरीदाबाद व गुरुग्राम गए हुए थे ।आते समय कुछ बाइक सवारों ने हथियारों के बल पर लूटपाट की और कैश लेकर फरार हो गए। घटना के संबंध में दिए गए बयानों पर मामला दर्ज कर लिया गया।

एसपी सुरेंदर सिंह के आदेशानुसार मामले की जिम्मेवारी इंचार्ज सीआईए -1 निरीक्षक वीरेंदर सिंह को सौंपी गई। वीरेंद्र सिंह द्वारा एएसआई जयपाल की अध्यक्षता से टीम का गठन कर जांच की गई। अंत में खुलासा हुआ कि कम्पनी के कैशियर व ड्राइवर ने ही स्वंय ही वारदात के ड्रामे को अंजाम दिया था।

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया की वह कई सालों से इस कम्पनी में काम कर रहे है और सैलरी कम होने के कारण पैसों के लालच में आकर उन्होंने इस लूट की झूठी वारदात को अंजाम दिया। साथ ही पुलिस ने आरोपियों से पांच लाख  रुपए बरामद कर लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *