जमीन घोटाले पर दर्ज हुई FIR पर बोले वाड्रा, कहा जनता का असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए सरकार उठा रही है एक दशक पुराना मामला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 2 September, 2018

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ड वाड्रा पर FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने इस मामले में DLF और ओकेश्वर प्रॉपर्टीज के खिलाफ भी धोखाधड़ी, साजिश रचने व भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जिसपर वाड्रा ने कहा है कि सरकार जनता का असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए एक दशक पुराने मामले को उठा रही है। चुनाव का समय है, तेल की कीमतें आसमान छू रही हैं, इसका फायदा भाजपा सरकार उठा रही है, इसलिए ही उन्होंने यह मुद्दा उठाया है। लोगों का ध्यान भटकाया जा रहा है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ड वाड्रा पर दर्ज FIR पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी जंग जारी है और जो भी आरोपी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

तो वहीं, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का है कहना है कि यह FIR एक सोची समझी साजिश के तहत दर्ज करवाई गई है। चुनाव आने को है और इस सरकार को हमारे खिलाफ कोई सुराग नहीं मिला है। इसलिए भाजपा ने हताश होने के कारण यह मुद्दा उठाया है।

बता दें कि वाड्रा की स्काई लाइट हॉस्पिटैलिटी ने गुड़गांव के सेक्टर 83, शिकोहपुर, सिकंदरपुर, खेड़की दौला और सिही में 7.5 करोड़ रुपये में जमीन खरीदी, लेकिन लैंड यूज बदलने के बाद 55 करोड़ रुपये में जमीन बेच दी।

आरोप है कि साल 2007 में Skylight Hospitality नाम से कंपनी पंजीकृत की गई थी और साल 2008 में इस कंपनी ने ओमकारेश्वर प्रॉपर्टीज से साढ़े तीन एकड़ जमीन खरीदी जिसकी कीमत साढ़े सात करोड़ दिखाई गई।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *