Home Breaking धर्म परिवर्तन की बढ़ रही घटनाओं की जांच के लिए रॉकी मित्तल पीएम को लिखेंगे पत्र 

धर्म परिवर्तन की बढ़ रही घटनाओं की जांच के लिए रॉकी मित्तल पीएम को लिखेंगे पत्र 

0

Yuva Haryana

Fatehabad, 2 Feb, 2019

प्रदेश सरकार के एक और सुधार सेल के स्टेट प्रोजेक्ट डायरेक्टर व मुख्यमंत्री के चीफ एडवाइजर रॉकी मित्तल ने देश व प्रदेश में हिंदू धर्म के लोगों की धर्म परिवर्तन की बढ़ रही घटनाओं पर चिंता जताते हुए केंद्र सरकार से आह्वान किया है कि वह धर्म परिवर्तन की घटनाओं की विशेष तौर पर जांच करवाएं। ताकि धर्म परिवर्तन करवाने में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो सके।

उन्होंने कहा कि कि इस बात की भी जांच होनी चाहिए कि धर्म परिवर्तन करवाने के लिए चर्चों में पैसा कहां से आता है और धर्म परिवर्तन के लिए पैसे कौन मुहैया करवाता है। इस मुद्दे को लेकर रॉकी मित्तल शीघ्र ही सीबीआई से जांच के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखेंगे। आज यहां जारी एक बयान में रॉकी मित्तल ने कहा कि भाजपा पार्टी को छोड़कर कोई भी पार्टी देश में हिंदुत्व की बात नहीं करते उन्होंने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि हिंदुत्व में फूट डालने व ईसाई मिशनरी को बढ़ावा देने के लिए ही एक सोची-समझी साजिश के तहत सोनिया गांधी को इटली से भारत भेजा गया था, ताकि सोनिया गांधी का उपयोग हिंदू लोगों को बांटने में किया जा सके।

सोनिया के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार के दौरान ही कांग्रेस ने हिंदुओं में फूट डालो और राज करो की नीति को अपनाया और कांग्रेस के शासनकाल में ही ईसाई धर्म के लोगों को ही उच्च पदों पर आसीन किया गया। राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए रॉकी मित्तल ने कहा कि कि राहुल अपने आप को जनेऊ धारी व कश्मीरी पंडित कहते हैं, लेकिन उन्होंने आज तक कभी भी कांग्रेस के घोषणापत्र में राम मंदिर का मुद्दा नहीं डाला और ना ही कभी कश्मीरी पंडितों की आवाज को उठाया है।

राहुल गांधी तो जेएनयू के अंदर देशद्रोह के नारे लगाने वाले और कश्मीर में आंतक फैलाने वलोक समर्थन करते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्र सरकार के अन्य उच्चाधिकारियों से मांग की कि देश में हिंदू धर्म के लोगों को धर्म परिवर्तन करवा कर इसाई बनवाने की घटनाओं की विशेष एजेंसी से जांच करवाई जाए, अगर जांच करवाई जाती है, तो जांच में सब सोनिया गांधी का ही किया धरा निकलेगा।

रॉकी मित्तल ने कहा कि वह खुद भी धर्म परिवर्तन की बातों से आहत है और धर्म परिवर्तन रोकने के लिए एक विशेष अभियान चलाया जाएगा व प्रदेश के लोगों को जागरूक किया जाएगा। वह खुद भी चर्चों में धर्म परिवर्तन के लिए आने वाले पैसों की जांच करवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखेंगे व सीबीआई जांच की मांग करेंगे और धर्म परिवर्तन करने वाले लोगो से मिलकर उन्हें पुन हिन्दू धर्म में लाया जायेगा।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सरकारी स्कूलों में कार्यरत 1983 पीटीआई को राहत, फिलहाल बने रहेंगे पद पर

Yuva Haryana, Chandigarh स्कूल शिक्षा विभाग 1983 पीटीआई हटाने के आदेशों पर मौखिक रूप से रो…