रोहतक में लुटेरों का आतंक, SBI का एटीएम ही ले गए उखाड़कर

Breaking अनहोनी चर्चा में हरियाणा हरियाणा विशेष

Deepak Khokhar, Yuva Haryana

Rohtak, 29 June, 2018

प्रदेश में लुटेरों के हौंसले अब आसमान छूते जा रहे है। रोहतक में भी ऐसा ही कुछ सामने आया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

यहां मार्किट में स्थित SBI एटीएम को ही चोर उखाड़ ले गए। इस एटीएम में करीब 29 लाख 20 हजार 300 रुपये थे। इतना ही नहीं इन शातिर चोरों ने डीवीआर भी नहीं छोड़ी।

बता दें कि रोहतक के सेक्टर- 2 स्थित SBI एटीएम में कोई सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं हैं। जिसका फायदा कुछ बदमाशों ने उठाया और चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला।

यह शातिर चोर देर रात को एटीएम ही उखाड़ ले गए। आसपास के दुकानदार जब पहुंचे, तो उन्हें जानकारी मिली। इसके बाद एजीएस ट्रांसफर टेक्नोलॉजी कंपनी के फील्ड एक्सीक्यूटिव प्रदीप को जानकारी दी गई।

यह कंपनी ही एटीएम में पैसे डालने का काम करती है। प्रदीप मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचित किया गया। तभी पुलिस को एटीएम में 29 लाख 20 हजार 300 रुपए होने की जानकारी दी गई।

इसके साथ ही एटीएम के अंदर सीसीटीवी कैमरा तो लगा हुआ था, लेकिन डीवीआर नहीं था, जिसमें सारी रिकॉर्डिंग रहती है। दरअसल चोर इतने चालाक थे कि उन्हें पता था कि उनके चेहरे सीसीटीवी कैमरे में आ सकते हैं, इसलिए वह अपने साथ डीवीआर ही ले गए।

इस मामले में पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *