बिग बॉस के घराने से लौटे रोमिल चौधरी का हुआ भव्य स्वागत, नेशनल हाईवे पर ही लोगों ने खींची सेल्फियां

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Kamarjeet virk, yuva haryana

Karnal, 1 jan, 2018
 
बिग बॉस सीजन 12 से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले करनाल के एक छोटे से कस्बा तरावडी का रोमिल चौधरी आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है। अपने दम पर अपनी पहचान बनाने और हरियाणा का नाम रोशन करने वाले रोमिल का आज करनाल पहुचने पर भव्य स्वागत हुआ। 
बिग बॉस सीजन 12 का भले ही रोमिल विजेता ना हो लेकिन एक छोटे से कस्बे के रहने वाले इस लड़के ने हार पर भी जीत पा ली है और यह जीत है इसके प्रशंसकों की, जो रोमिल को बेहद प्यार करते है। इसका नजारा साफ़ आज करनाल नेशनल हाईवे पर देखने को मिला, जहां रोमिल को आता देख लोगों ने हाईवे पर ही अपनी गाड़ियां रोक दी और वहीं रोमिल के साथ सेल्फी खिचवाने में जुट गए।
हाईवे पर हर तरफ रोमिल के फैंस की कतार थी जो रोमिल की एक झलक पाने के लिए बेचैन थी। किसे पता था एक छोटे से कस्बे का लड़का इस तरह से लोगों के दिलों में अपने लिए इतनी जगह बना लेगा कि उसे बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद लोगों का का इतना प्यार मिलेगा।
 
रोमिल ने कहा की लोगों का इतना प्यार मिला जिसके बारे में कभी सोचा नही था और अब भगवान से कुछ और नहीं चाहिए। बिग बॉस में मस्ती, लड़ाई, रोना बहुत कुछ हुआ और काफी मजा भी आया। रोमिल ने साथ ही आज के युवाओं को यह भी संदेश दिया की युवाओं को जब भी कोई भी मौका मिले उसे छोड़े नहीं बल्कि आगे बढ़े और उसपर छक्का मार दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *