पलवल में डॉक्टर से मांगी 1 करोड़ की फिरौती, मोस्ट वांटेड अजय गुर्जर पर लगा आरोप

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Bhagat Tiwatia, Yuva Haryana

Palwal

गुरु नानक अस्पताल में आए एक अज्ञात युवक ने एक कर्मचारी के माध्यम से मिठाई का डिब्बा डा. अनूप के पास भेजा। डा. अनूप के कमरे में जैसे ही डिब्बा खोला गया तो उसमें एक पर्ची लिखी मिली, जिसमें एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी। जिसके बाद डॉ ने पुलिस को सुचना दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार फिरौती मांगने के लिए लिखी गई पर्ची में एक करोड़ रुपये चुपचाप पहुंचाने को कहा गया था तथा उसमें जगह भी बताई गई है। फिरौती मांगने वाले ने नीचे अपना नाम अजय गुर्जर लिखा हुआ है। मामले की सूचना मिलते ही एसपी वसीम अकरम कैंप थाना पुलिस तथा अपराध जांच शाखा (सीआइए) के साथ अस्पताल परिसर पहुंच गए।

उन्होंने डा. अनूप से बात कर पर्ची ले ली तथा उसके आधार पर कैंप थाने में मोस्ट वांटेड अजय गुर्जर के खिलाफ फिरौती मांगने व धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मिठाई का डिब्बा देकर जाने वाले व्यक्ति की शिनाख्त के लिए पुलिस अस्पताल के अंदर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी हुई है।

पुलिस ने उस कर्मचारी से भी पूछताछ की है, जिसे गुमनाम व्यक्ति मिठाई का डिब्बा देकर गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच में गोपनीयता बरत रही है। अस्पताल संचालक को भी किसी से बात करने में एहतियात बरतने को कहा गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *