RTA ऑफिस के कर्मचारियों की पर्ची काटना पड़ा महंगा, टोल प्लाजा से दो गाड़ियां ले गए साथ

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 3 May, 2018

बहादुरगढ़ में आरटीए दफ्तर के कर्मचारियों की दादागिरी का मामला सामने आया है। दरअसल मामला रोहद टोल पर पर्ची काटने का है। टोल कर्मचारियों ने आरटीए ऑफिस के कर्मचारियों की पर्ची काट दी। बस ,गुस्सा आ गया आरटीए दफ्तर के अधिकारियों को।

अधिकारियों ने टीम बनाकर टोल ऑफिस के बाहर खड़ी एम्बूलेंस और टोल क्रेन को उठा लिया और इम्पाउन्ड कर चालान कर दिया।

हैरानी की बात तो यह है कि चालान में दोनों वाहनों की लोकेसन अलग-अलग बताई है जबकि सीसीटीवी में साफ है कि दोनों वाहनों को टोल के बाहर से उठाया है। टोल मैनेजर और आरटीए ऑफिस के टीएसआई की ऑडियो ने भी सारे मामले की पोल खोल दी है।

 

यह है ऑडियो मेः——-

तुम्हारे आदमियों ने हमारे आदमी की पर्ची काट दी। तो ना चाहते हुये भी हमे चालान करना ही पड़ा। ये किसी पुलिस कर्मचारी ने नहीं कहा । ये कहा है आरटीए ऑफिस के टीएसआई ने रोहद टोल के मैनेजर को।

 

 

सीसीटीवी मे साफ है कि किस तरह जबरदस्ती कर्मचारियों को धमकाकर गाडि़यां उठाई गई है । उन्होंने इस पूरे मामले में प्रषासनिक अधिकारियों से कार्यवाही की मांग की है।

उधर सहायक आरटीए अधिकारी जगबीर और टीएसआई जसबीर का कहना है कि दोनों वाहनों के कागजात पूरे नहीं थे और रोड पर पार्क किये हुये थे इसलिये उनका चालान किया गया है। टीएसआई जसबीर का कहना है कि पर्ची काटने के विवाद में ये कार्यवाही नहीं की गई है।।

रोहद टोल के इंसीडेंट मैनेजर राजेष ने बताया कि आरटीए दफ्तर की तरफ से ये कार्यवाही दुर्भावना से की गई है। क्योंकि जाते जाते भी आरटीए के कर्मचारियों ने कहा था कि पर्ची काटी है इसलिये ये किया है। उनका कहना है कि दोनों वाहनों के कागजात पूरे हैं लेकिन उसके बावजूद उनका चालान किया गया। ऐेसे में अगर टोल रोड़ पर कोई हादसा हो जाता है तो उस स्थिती के लिये कौन जिम्मेदार होगा। उन्होंने दोशी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

दरअसल रोहद टोल पर अक्सर टोल पर्ची को लेकर हंगामा होता आ रहा है। कई बार फर्जी आईकार्ड बरामद हुये है। तो कई बार सरकारी महकमे की धौंस दिखाकर लोग बिना टोल चुकाये निकलने का प्रयास करते हैं। अब देखना ये होगा कि दादागिरी दिखाने वाले सरकारी अधिकारियों के खिलाफ क्या कार्यवाही होती है।

 

यह खबर भी पढ़ें >>>>>

पहले आरोपी ने पूछा घर, फिर महिला के साथ की ऐसी हरकत, आप भी रह जाएंगे दंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *