गांव की चौपाल में बैठकर सीएम ने टटोली ग्रामीणों की नब्ज, पीएम मोदी के मन की भी सुनी बात

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Panipat, 29 April, 2018

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज पानीपत के बबैल गांव की चौपाल में बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात सुनी। इस दौरान सीएम खट्टर ने गांव के बुजुर्गों के मन को भी टटोलने की कोशिश की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में हरियाणा की भी जमकर सराहना की। पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रमंडल खेलों में हरियाणा के खिलाड़ियों के पदक जीतने पर पीठ थपथपाई तो वहीं कई अन्य विकास कार्यों को लेकर हरियाणा की सराहना की ।

बबैल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का इसी महीने यह दूसरा दौरा था, बबैल गांव की आबादी करीब 15 हजार है, यहां पर जाट बहुल वोटर हैं। इसलिए यहां पर सीएम खट्टर का आना जातिगत वोट बैंक के नजरिये से भी देखा जा रहा है।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चौपाल में मौजूद बुजुर्ग के साथ भी खूब बातचीत की । इस दौरान काफी संख्या में युवा भी सीएम के कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर यहां पर करीब पौने ग्यारह बजे पहुंचे थे जिसके बाद सीएम ने चौपाल में बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात को सुना, वहीं सीएम खट्टर ने बाद में गांव के लोगों के साथ विचार विमर्श भी किया ।

सीएम खट्टर के साथ कई अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे वहीं इस कार्यक्रम में समालखा विधानसभा के कई गांवों के सरपंच भी पहुंचे हुए थे जिन्होने भी मुख्यमंत्री के सामने अपनी बात रखी।

मुख्यमंत्री के बबैल पहुंचने के चलते यहां पर एक अच्छी बात भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि यह गांव रोहतक के धाधू अहलावत ने बसाया था, यह गांव अहलावत बहुल गांव है, गांव में अहलावत खाप के ही आपस में बंटवारा होने की वजह से बीच में दिवार बनाई गई थी लेकिन अब सीएम खट्टर के पहुंचने पर इस दिवार को तोड़ दिया गया है। जिससे गांव में फिर से भाईचारा और एकता हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *