खली के रिंग में उतरी सपना चौधरी, बाद में भीड़ ने घेरा तो खली ने बचाई

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Kamarjeet Virk, Yuva Haryana
Karnal, 17 Nov, 2018
CWE द्वारा आयोजित करनाल में एक बार फिर खली को रिंग में राखी सांवत के बाद सपना चौधरी को बचाना पड़ा। दरअसल यहां पर सपना चौधरी को डांस परफोर्मेंस के लिए बुलाया गया था लेकिन यहां पर सपना चौधरी के वापस जाते वक्त भीड़ ने घेर लिया जिसके बाद खली और बाउंसरों ने बीच में आकर निकाला।
वहीं बताया जा रहा है कि जब सपना चौधरी को भीड़ ने घेर लिया तब सपना के भाई कर्ण ने फायरिंग कर दी थी जिसके बाद भीड़ ने शोर मचाना शुरु किया तो पुलिस भी मौके पर पहुंची, हालांकि पुलिस ने फायरिंग की घटना से इंकार किया है।
खली की तरफ से करवाए जा रहे अलग-अलग जगहों पर कार्यक्रमों में जहां पहले ही मैच के दौरान पंचकूला में राखी सांवत को रैबेल ने पटखनी दे दी थी जिसके बाद से राखी सांवत की कमर में दर्द है, हालांकि करनाल में राखी सांवत ने भी जलवे बिखेरे, लेकिन राखी सांवत विदेशी पहलवान रैबेल से बदला लेने की भी फिराक में है। अब अगला मैच नंगल पंजाब में होगा।
करनाल में आयोजित इस CWE  में विदेशी पहलवानों ने अपना दम खम भी दिखाया। इस दौरान सपना चौधरी ने अपनी डांस परफोर्मेंस दी। जैसे ही सपना चौधरी के इस कार्यक्रम में आने की खबर लगी तो वहां पर भीड़ भी काफी एकत्रित हो गई थी।
राखी सांवत ने मीडिया के सामने कहा कि रेसलिंग में विदेशी पहलवान के साथ मेरा मुकाबला रैबेल के साथ नहीं हो सका लेकिन मैं उसको टक्कर जरुर दूंगी और बदला लेकर रहूंगी। वहीं सपना चौधरी ने कहा कि इतनी संख्या में लोग पहुंचे हैं इसके लिए प्रशंसकों का धन्यवाद करती हूं।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *