Home Breaking आजाद भारत में गुलाम हो चुकी हूं, प्रोग्राम की नहीं मिलती परमिशन- सपना चौधरी

आजाद भारत में गुलाम हो चुकी हूं, प्रोग्राम की नहीं मिलती परमिशन- सपना चौधरी

0
0Shares

Yuva Haryana
Chandigarh, 11 August, 2018

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का दर्द एक बार फिर सामने आया है। अब सपना चौधरी ने फेसबुक पर लाइव आकर अपने दिल का दर्द बयां किया है। सपना चौधरी ने कहा कि भले ही भारत आजाद हो गया हो लेकिन मैं अभी गुलाम हूं। यह बात सपना चौधरी ने अपने प्रोग्रामों के परमिशन ना मिलने को लेकर कही।

सपना चौधरी ने फेसबुक पर अपने फेन्स से बात सांझा करते हुए कहाकि मेरे जहां भी प्रोग्राम होते हैं वहां पर परमिशन नहीं मिलती। सपना ने कहा कि इस देश में किसी को अपने कार्यक्रम करने का भी अधिकार नहीं है।

फेसबुक पर सपना चौधरी का दर्द सुनिये

सपना चौधरी ने बताया कि मैं अपने प्रोग्राम बुक कर लेती हूं, लेकिन ऐन मौके पर पता चलता है कि प्रोग्राम की परमिशन नहीं मिली जिस वजह से आपका प्रोग्राम रद्द हो गया।

https://www.youtube.com/watch?v=–M9dii_8Lw

 

सपना चौधरी ने कहाकि मेरा किसी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है और मैं हर कार्यक्रम में अच्छे कपड़े पहनकर जाती हूं फिर भी मेरे कार्यक्रम रद्द कर दिये जाते हैं, लेकिन मेरे साथ वाले अन्य कलाकार अपने प्रोग्राम करके चलते जाते हैं। सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर न्याय मांगते हुए कहा कि ये कब तक ऐेसे चलेगा।

 

https://www.youtube.com/watch?v=Pwut8rFQjFo

सपना चौधरी ने अपना नया यूट्यूब चैनल भी शुरु किया है। जिसके बारे में भी सपना चौधरी ने फेसबुक पर लाइव आकर जानकारी दी। सपना चौधरी ने बताया कि अब उनके प्रोग्रामों की पूरी जानकारी उनके चैनल पर भी मिल जाएगा।

https://www.youtube.com/watch?v=5tg5Kbj4SKM&feature=youtu.be

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सोनाली फौगाट और अफसर पर केस हुआ दर्ज, दोनों तरफ से दी गई थी शिकायत

Yuva Haryana, Hisar हिसार में बì…