सांसद अश्विनी चोपड़ा के बयान पर सपना चौधरी ने किया पलटवार

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Gourav Sagwal, Yuva Haryana

Chandigarh

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी पर विवादित कमेंट करने वाले करनाल से बीजेपी सांसद अश्विनी चोपड़ा अपने बयान को लेकर घिर गए हैं।

अश्विनी चोपड़ा ने सपना चौधरी को ठुमके लगाने वाली बताया था। इस पर सपना चौधरी ने कड़ा पलटवार करते हुए कहा है कि आपकी मानसिकता झलक गई है। मैं मनोरंजन करती हूं, मैं अपने काम पर फोकस करती हूं, वे वरिष्ठ हैं, इसलिए मैं उन्हें माफी मांगने को तो नहीं कहूंगी। लेकिन वह भी मेरे ठुमके जरूर देखते होंगे, लेकिन उन्होंने यह बयान दिया उन्हें इसके लिए शुक्रिया, ऐसा कह सांसद ने मेरी तारीफ ही की है।

बता दें कि सपना चौधरी की कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद कयास लगाये जा रहे थे कि वे कांग्रेस में जा सकती है। सपना ने मुलाकात के बाद कहा था कि वह कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित हैं तथा आने वाले समय में पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कांग्रेस में शामिल होंगी तो उन्होंने कहा, मैं राजनीति में नहीं आऊंगी, लेकिन मैं पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हूं। जिसके बाद राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *